• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ईज ऑफ डूइंग बिजनेस में दो पायदान नीचे आया प्रदेश

ease of doing business - Jaipur News in Hindi

जयपुर। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने ‘ईज ऑफ डूइंग’ बिजनेस में प्रदेश को पिछले वर्ष की तुलना में दो पायदान नीचे आने को भाजपा सरकार की निवेश आमंत्रित करने में रही विफलताओं का उजागर होना करार दिया है।
पायलट ने मंगलवार को बयान जारी कर कहा कि गत वर्ष राजस्थान देश में ईज ऑफ डूइंग बिजनेस के मामले में छठे स्थान पर था, परंतु प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार, लालफीताशाही व लचर कानून-व्यवस्था के कारण प्रदेश दो पायदान फिसल कर आठवें स्थान पर आ गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने गत दिनों निवेशकों को आकर्षित करने के लिए रिसर्जेंट राजस्थान का भी आयोजन किया था और खुद मुख्यमंत्री, सरकार के मंत्री व प्रशासन के अनेकों लोग देश के अन्य प्रदेशों व विदेश में निवेशकों को आमंत्रित करने के लिए रोड शो भी कर चुके हैं। सरकार के इन सभी कार्यक्रमों में करोड़ों रुपए पानी की तरह बहाए गए हैं। उसके बावजूद प्रदेश में निवेशकों की अरुचि बताती है कि प्रदेश के हालात बिजनेस करने के मद्देनजर अनुकूल नहीं हैं।


यह भी पढ़े :जासूस शोएब 6 बार पाक गया,हाई कमीशन में लडकियां भेजता था!

यह भी पढ़े :25 लाख की लूट का ख़ुलासा, कैसे दिया वारदात को अंजाम आप भी पढ़ें

यह भी पढ़े

Web Title-ease of doing business
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sachin pilot, congress state president, ease, doing, business, jaipur, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved