• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कुहासे के कारण पलटा अनियंत्रित ट्रैक्टर, चालक की मौत

Due to the dense fog uncontrolled tractor driver died in azamgarh - Azamgarh News in Hindi


आजमगढ़। कुहासे के कारण अनियंत्रित ट्रैक्टर पलट गया। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक की घटना स्थल पर मौत हो गयी। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और किसी तरह से ट्रैक्टर के इंजन को हटवा कर चालक के शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

यह हादसा बिलरियागंज थानाक्षेत्र के खालिसपुर गांव के पास हुआ। मृत ट्रैक्टर चालक का नाम रूदल यादव उम्र 30 वर्ष पुत्र जीता यादव है। वह रौनापार थानाक्षेत्र के इस्माइलपुर गांव का रहने वाला है। हुआ यह कि ईंट लादकर किसी गांव में गया हुआ था। वापसी के दौरान तेज कुहासा होने की वजह से बिलरियागंज थानाक्षेत्र के खालिसपुर गांव के पास उसका ट्रैक्टर एक ऊंचाई पर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक रूदल व उसका हेल्पर दोनों दब गये। किसी तरह से लोगों ने हेल्पर को बाहर निकाल लिया। यह अलग बात है कि ट्रैक्टर इंजन के नीचे दबने से चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

[@ खास खबर Inside Story: सपा का एक विधायक ऐसा भी..]

यह भी पढ़े

Web Title-Due to the dense fog uncontrolled tractor driver died in azamgarh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: due to the dense fog, uncontrolled tractor driver, died, azamgarh, up news, up hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, azamgarh news, azamgarh news in hindi, real time azamgarh city news, real time news, azamgarh news khas khabar, azamgarh news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved