• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सपा सांसद डॉ चन्द्रपाल ने केंद्रीय मंत्री उमा भारती के लिए यह क्या कह डाला

Dr.Yadav Chanderpal Voted Jhansi market Seepri - Jhansi News in Hindi

झाँसी। राज्यसभा सांसद डॉ चन्द्रपाल यादव ने झांसी की सांसद और केंद्रीय मंत्री उमा भारती व भाजपा को लेकर बड़ा बयान दिया है। सपा सांसद ने कहा है कि भाजपा ने छांट-छांट कर गुंडे मवालियों को टिकट दिया है। उनके पास पढ़े लिखे लोग नहीं है इसलिये छठवीं और आठवीं पास लोगों को मंत्री बना दिया है। सपा सांसद ने यह बात झांसी में वोट डालने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा।

सपा सांसद डॉ चन्द्रपाल यादव ने आज सुबह झांसी के सीपरी बाजार स्थित सेंट मेरी स्कूल के पोलिंग बूथ पर वोट डाला। मतदान के बाद पत्रकारों से बातचीत में चन्द्रपाल यादव से उनके बेटे और बबीना विधान सभा सीट से प्रत्याशी यशपाल को लेकर सवाल पूछे।

सपा सांसद ने कहा कि बबीना सहित बुन्देलखण्ड की आधे से अधिक सीटों पर गठबंधन प्रत्याशियों की जीत होगी। उन्हें कहा कि बबीना में यशपाल यादव सबसे अधिक पढ़े लिखे कैंडिडेट हैं जबकि भाजपा में छठवीं और आठवी पास लोग मंत्री बन जाते है।

डॉ चंद्रपाल यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पार्टी में पढ़े लिखे उम्मीदवारों को टिकट दिया है,जबकि भाजपा ने छांट-छांट कर गुंडे मवालियों को टिकट दिया है। झांसी की सांसद खुद छठवीं पास हैं और भाजपा ने उन्हें मंत्री बना दिया है। दूसरी ओर सपा में पढ़े लिखे लोगों को प्रत्याशी बनाया है जिसके आगे भाजपा के प्रत्याशी कहीं नहीं टिकते।

[# ये युवक रोज खा जाता है छिपकली और बिच्छू]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Dr.Yadav Chanderpal Voted Jhansi market Seepri
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajya sabha mp, jhansi, mp, union minister, uma, bharti, bjp, big statement, market, seepri, vote-, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jhansi news, jhansi news in hindi, real time jhansi city news, real time news, jhansi news khas khabar, jhansi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved