• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डा. बंसल हत्याकांड बना चुनावी मुद्दा, कलराज के बयान पर डीएम ने आयोग को दी रिपोर्ट

Dr Bansal murder case made election issue in Allahabad - Allahabad News in Hindi

इलाहाबाद। डा. बंसल हत्याकांड कहीं चुनावी मुद्दा न बन जाये और शहर की आबोहवा में अशांति न फैले इसके लिये चल रहा प्रयास भाजपा की चुनावी जनसभा में बिखरता दिखा।

डा. बंसल हत्याकांड को लेकर कल केंद्रीय लघु एवं सूक्ष्म उद्योग मंत्री कलराज मिश्र के बयान पर डीएम इलाहाबाद संजय कुमार ने अपनी रिपोर्ट आयोग को दी है।

गौरतलब है कि कलराज ने शहर में डॉ. बंसल हत्याकांड का जिक्र करके कानून व्यवस्था पर तो सवाल उठाये ही। उन्होंने यहां तक कह दिया कि डॉ. बंसल हत्याकांड में समाजवादी पार्टी के कुछ बड़े नाम सामने आ रहे थे। इसीलिए इस मामले को दबाया जा रहा है।


भड़काऊ रहा भाषण

डीएम ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि किस तरह कलराज ने डा. बंसल की हत्या को लेकर शहरियों के गुस्से को उभारने की कोशिश की ] साथ ही उदयभान करवरिया को भी फंसाने पर भड़काऊ बयानबाजी की।

गौरतलब है कि कलराज ने दर्जनों घटनाओं का जिक्र करते हुये सपा के चुनावी स्लोगन काम बोलता है पर जमकर तंज कसा था। लेकिन इस दौरान वह लोगों की भावनाओ में हिंसात्मक प्रवृति का संचार भी करते रहे। वीडियोग्राफी में स्पष्ट होने के बाद डीएम ने इसे गंभीरता से लिया है । बंसल को लेकर दिये बयान की वीडियो फुटेज की सीडी भी बनवाई गई है जो इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य के रूप में आयोग को सौंपी जायेगी।

बता दें कि इलाहाबाद शहर में बंसल की हत्या के बाद ही यह आशंका व्यक्त की गई थी कि वह हत्याकांड चुनावी मुद्दा बन जायेगा। उसी समय चुनाव आयोग ने रिपोर्ट तलब की थी और चुनावी जनसभा में इस मुद्दे के उछाले जाने पर रिपोर्ट भेजने को कहा था ।


जनसभा के दौरान रईश को आया हार्टअटैक

कलराज मिश्र की सभा के दौरान ही भाजपा नेता व एमएलसी प्रत्याशी रहे रईस चंद्र शुक्ल को अचानक दिल का दौरा पड़ गया। आननफानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के समय बीजेपी प्रत्याशी नीलम करवरिया के समर्थन में जनसभा चल रही थी। अचानक मंच पर ही रईस चंद्र शुक्ल को हार्ट अटैक आ गया। फिलहाल समय रहते वो अस्पताल पहुंच गये और उनकी जान बचाई जा सकी।

[@ UP:राहुल-अखिलेश का10सूत्री एजेंडा]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Dr Bansal murder case made election issue in Allahabad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dr bansal, murder case, election, issue, allahabad, video footage, cd, electronic evidence, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, allahabad news, allahabad news in hindi, real time allahabad city news, real time news, allahabad news khas khabar, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved