• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

स्टालिन की पलनिसामी को गजब सलाह!

चेन्नई। तमिलनाडु में विपक्षी दल द्रविड़ मुनेत्र कडग़म (डीएमके) के कार्यकारी अध्यक्ष एम.के.स्टालिन ने शुक्रवार को राज्य के नए मुख्यमंत्री ई. के. पलानिस्वामी को सलाह दी कि वह विधानसभा में उन्हें देखकर न मुस्कराएं।

ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कडग़म (एआईएडीएमके) की महासचिव वी.के.शशिकला ने पूर्व मुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम को पद से हटाने का एक कथित कारण यह भी बताया था कि वह स्टालिन की तरफ मुस्कराए थे। राज्य के नई मुख्यमंत्री पलानिस्वामी को स्टालिन ने इसी संदर्भ में यह सलाह दी है।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए पन्नीरसेल्वम ने कहा कि दूसरे शख्स को देखकर मुस्कुराना इंसानी गुणों में से एक है, जो मनुष्यों को जानवरों से अलग करता है। स्टालिन ने पलानिस्वामी सरकार को ‘जनविरोधी’ करार दिया है। शशिकला ने स्टालिन पर पन्नीरसेल्वम के साथ मिलकर उन्हें पार्टी में दरकिनार करने की साजिश का भी आरोप लगाया है।

[# हम लिखते हैं दोनों हाथ से, दायां हो या बायां]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Dont smile at me: M K Stalin to Tamil Nadu CM Edappadi K Palanisamy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: m k stalin, tamil nadu cm, edappadi k palanisamy, k palanisamy, tamil nad, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved