• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

स्टालिन ने पलानीस्वामी के विश्वास मत जीतने को बताया असंवैधानिक

चेन्नई। शनिवार को तमिलनाडु विधानसभा में हंगामे के बीच मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने बहुमत हासिल कर लिया है लेकिन राज्य में राजनीतिक घमासान थमा नहीं है। गुप्त मतदान की मांग को लेकर हंगामे की वजह से सदन से बाहर किए गए विपक्षी पार्टी डीएमके के विधायकों में भारी आक्रोश है।

डीएमके नेता स्टालिन ने गवर्नर सी विद्यासागर राव को पत्र लिखकर लोकतांत्रिक मूल्यों को फिर से स्थापित कराने की गुजारिश की है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि विधानसभा अध्यक्ष ने एजेंडे के तहत डीएमके की अनुपस्थिति में मुख्यमंत्री के विश्वास मत जीतने का ऎलान कर दिया, जो असंवैधानिक है। इससे पहले पलानीस्वामी के विश्वास मत के दौरान विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ।

पुलिस और मार्शल पर हमले का आरोप लगाने वाले विपक्ष के नेता एमके स्टालिन राज्यपाल से मिलने के बाद भूख हडताल पर बैठ गए। विश्वासमत परीक्षण प्रक्रिया पर सवाल उठा रहे स्टालिन को बाद में पुलिस ने हिरासत में ले लिया। डीएमके के कार्यकारी प्रमुख अपने समर्थकों के साथ मरीना बीच स्थित गांधी प्रतिमा के सामने एकत्रित हुए और धरने पर बैठ गए। यहां धारा 144 लागू होने की वजह से पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

[# जीत तो राजा की ही होगी !]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-DMK acting chief stalin claims, trust vote win of CM palaniswamy is illegal,writes to tamilnadu governor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dmk, stalin, trust vote, cm, palaniswamy, tamilnadu, governor, aiadmk, amma, chinamma, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, real time news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved