• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

DLFचेयरमैन की बेटी का बंगला 435Cr.का

नई दिल्ली। देश की नामी गिरामी कंपनी डीएलएफ के चैयरमैन केपी सिंह की बेटी रेनुका तलवार ने 435 करोड़ रुपये में दिल्ली के लुटियन जोन में एक शानदार बंगला खरीदा है। ऐसा माना जा रहा है कि यह लुटियन जोन की अब तक सबसे बड़ी प्रापर्टी डील है।

एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक, रेनुका ने यह बंगला रियल स्टेट डेवलपर टीडीआई इन्फ्राकॉप के प्रबंध निदेशक कमल तनेजा से खरीदा है। 4925 स्क्वायर मीटर वाले इस प्लॉट में बंगले का निर्माण 1189 स्क्वायर मीटर में किया गया है और इसे 8.8 लाख रुपये प्रति स्क्वायर मीटर की दर पर बेचा गया है। वर्तमान सर्कल रेट के मुताबिक इसकी कीमत 383 करोड रुपये है।

रेणुका तलवार के पति जीएस तलवार डीएलएफ में गैर-कार्यकारी निदेशक हैं।

आपको बता दें कि उनके अरबपति पिता के पास पहले से ही लुटियंस दिल्ली के डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम रोड पर दो बंगले हैं। फिलहाल इस डील पर किसी ने कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है।

इससे पहले पृथ्वीराज रोड पर सबसे बड़ा लेनदेन तब हुआ था जब सितंबर 2015 में साही एक्सपोर्ट के हरीश आहूजा ने 2650 स्क्वायर मीटर के एक प्लॉट पर निर्मित 836 स्क्वायर मीटर का बंगला 173 करोड़ रुपये में खरीदा था।



[@ अमेरिका के 911 की तर्ज पर बना डायल 100 कैसे काम करेगा...जानिए इसकी टेक्नोलॉजी]

यह भी पढ़े

Web Title-dlf chairman kp singh daughter buys bungalow in delhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dlf, chairman, kp singh, daughter, renuka talwar, buys, bungalow, delhi, big deal, lutyens zone, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved