• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आपदा प्रबंधन ने रेस्क्यू कर ट्रक में फंसे चालक को निकाला

Disaster management Rescue the trapped truck driver - Kanpur News in Hindi

कानपुर। सचेंडी थाना क्षेत्र में बुधवार तड़के ट्रक व ट्रैक्टर की टक्कर के बाद ट्रक डिवाइडर को तोड़ता हुआ फ्लाई ओवर पर जा लटका। घटना में चालक केबिन में फंस गया। मामले की जानकारी पर आपदा प्रबंधन व फायर बिग्रेड की टीम ने रेस्क्यू कर घायल हालत में निकालते हुए अस्पताल में भर्ती कराया।

एनएच-टू हाइवे के सचेंडी इलाके में चकरपुर मंडी के सामने फ्लाई ओवर पर अचानक चालक सूरज सिंह गिट्टी लदा ट्रक ने नियंत्रण खो बैठा और टै्रक्टर से टकराते हुए डिवाइडर की रेलिंग तोड़ता हुआ पुल से नीचे की ओर लटक गया। दुर्घटना में चालक केबिन में फंस गया, जबकि क्लीनर को घायल अवस्था में निकाल लिया गया। हादसे की जानकारी मिलते डीएम ने आपदा प्रबंधन को इसकी सूचना दी।

आपदा प्रबंधन के मुख्य प्रशिक्षक लखन लाल व फजलगंज फायर सर्विस कर्मियों की टीम मौके पर पहुंची और केबिन में फंसे चालक को किसी तरह से रेस्क्यू कर बाहर निकाला। गंभीर हालत में चालक को उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रेस्क्यू में लगे लखन लाल ने बताया कि क्रेन व कर्मियों की कड़ी मशक्कत कर सात घंटे बाद फ्लाई ओवर से लटक रहे ट्रक से चालक को सुरक्षित निकाल लिया गया है। इस बीच एक लेन से वाहनों को निकालना पूरी तरह से बंद रहा। रेस्क्यू कार्य में फायर सर्विस से राजेश प्रताप सिंह, धर्मेंद्र सिंह, नारायन यादव, हरीश तिवारी, अनन्त नारायन मिश्रा आदि उपस्थित रहें।

[# UP ELECTION: चुनावी घमासान में निजी रिश्ते दांव पर]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Disaster management Rescue the trapped truck driver
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: disaster, management, rescue, trapped, truck, driver , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved