• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पंजाब के उपमुख्यमंत्री क्रिमिनल है उसे गिरफ्तार करो-केजरीवाल

Deputy cm of punjab is criminal arrest him says kejriwal - Ludhiana News in Hindi

लुधियाना। आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पंजाब विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन लुधियाना में थे। उन्होंने यहां आयोजित पत्रकार वार्ता में पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल पर जमकर हमला बोला। केरजीवाल ने मांग कि है कि सुखबीर बादल एक क्रिमिनल है और उसे तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए।
}
उन्होंने कहा कि यह यह दुर्भाग्य की बात है कि वो पंजाब का उप मुख्यमंत्री बना है । उन्होंने कहा कि श्री गुरु ग्रन्थ साहिब की बेअदबी पंजाब सरकार में बैठे लोगों ने करवाई थी, ताकि पंजाब की शांति भंग की जा सके। क्योंकि उन्हें ऐसा लग रहा था कि वो चुनाव में हारने वाले हैं । उन्होंने कहा की बेअदबी काण्ड में भी शांतिपूर्वक रोष प्रदर्शन कर रहे लोगों पर सरकार के कहने से फायरिंग की गई, जिसे सरकार ने सेल्फ डिफेंस बताया था।

केजरीवाल ने कहा कि उसके बाद इस काण्ड की जांच भी सरकार द्वारा अपने बनाए गए कमीशन द्वारा गलत ढंग से करवाई गई ताकि इस पर पर्दा डाला जा सके । उन्होंने कहा कि जब पंजाब में आम आदमी पार्टी कि सरकार बनेगी तब ऐसा माहौल बनाया जाएगा जिसमे किसी भी धर्म ग्रन्थ की बेअदबी बर्दाश्त नहीं जाएगी।

[@ Punjab Election-तल्ख होते जा रहे हैं नेताओं के बोल ]

[@ 2017 बजट की बड़ी बातें पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Deputy cm of punjab is criminal arrest him says kejriwal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hindi news, punjab, punjab hindi news, punjab election, punjab election 2017, punjab aap, arvind kejriwal, sukhbir singh badal, punjab deputy cm, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ludhiana news, ludhiana news in hindi, real time ludhiana city news, real time news, ludhiana news khas khabar, ludhiana news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved