• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नाबालिग बालिका को मुआवजे की मांग पर कांग्रेस का प्रदर्शन

demonstration of Congress on the seeking of compensation to Minor girl - Churu News in Hindi

चूरू। जिले के बीनासर थानांर्तगत गांव सारंगसर में 15 साल की नाबालिग बालिका के साथ निजी स्कूल के टीचर व उसके साथी द्वारा किए गए गैंग रेप मामले के विरोध में बुधवार को जिला मुख्यालय स्थित कलक्ट्रेट परिसर के सामने जिला कांग्रेस कमेटी ने विरोध प्रर्दशन किया। जिलेभर से आए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए आरोपियों को सख्त सजा एवं पीडि़ता को उचित इलाज व मुआवजे की मांग की। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आरोप लगाया कि जिले और प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है तथा महिलाओं के विरुद्ध अपराधों का ग्राफ बढ़ रहा है।

शहर के कलेक्ट्रेट परिसर के सामने गुरुवार को कांग्रेस ने नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले को लेकर प्रर्दशन किया। कांग्रेस जिलाध्यक्ष भंवरलाल पुजारी के नेतृत्व में जिलेभर से कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर आक्रोश जताया। कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा कि एसएमएस अस्पताल में पीडि़ता के लिए कोई व्यवस्था नहीं है और न ही सरकार की तरफ से कोई सहयोग है। महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष निर्मला सिंघल ने कहा कि मामला सामने आने के बाद पीडि़ता के कपड़े बदले गए। एक आम रोगी की तरह उसके साथ व्यवहार किया गया, जबकि उसे अच्छे से अच्छा इलाज मिलना चाहिए। पूर्व प्रधान रणजीत सातड़ा ने कहा कि दरिंदों को जल्द से जल्द और कठोर से कठोर सजा मिलनी चाहिए तथा पीडि़ता को मुआवजा मिलना चाहिए।

[@ Exclusive- राजनीति के सैलाब में बह गई देश के दो कद्दावर परिवारों की दोस्ती]

यह भी पढ़े

Web Title-demonstration of Congress on the seeking of compensation to Minor girl
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: demonstration, congress, seeking, compensation, minor, girl, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, churu news, churu news in hindi, real time churu city news, real time news, churu news khas khabar, churu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved