• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नोटबंदी से देश बदल नहीं,जल रहा है:कांग्रेस

demonetisatrion has put india on fire : congress - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। नोटबंदी को लेकर नरेंद्र मोदी पर अपना हमला जारी रखते हुए कांग्रेस ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री विश्वास करने लायक नहीं हैं और आरोप लगाया कि वह संसद का सामना करने से डरते हैं।

कांग्रेस के नेता कपिल सिब्बल ने संवाददाताओं से कहा,जब मोदी ने पहली बार संसद में प्रवेश किया था, तब उन्होंने इसे एक मंदिर कहा था। लेकिन, अब वह संसद की परंपरा और शिष्टाचार की परवाह नहीं करते हैं। वह संविधान पर एक पुस्तक का विमोचन करेंगे, लेकिन उन्होंने संविधान का यथोचित सम्मान नहीं किया है। लगातार संसद आने से बचने के लिए मोदी की निंदा करते हुए सिब्बल ने कहा,ऎसा प्रतीत होता है कि प्रधानमंत्री अपनी पार्टी के सदस्यों से डरते हैं, अन्यथा वह लोकसभा क्यों नहीं आते हैं जहां उनकी पार्टी (भाजपा) को पूर्ण बहुमत प्राप्त है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा,वह संसद में प्रवेश करने से डरते हैं, क्योंकि वह जानते हैं कि जो सवाल उठ रहे हैं उसका वह उत्तर नहीं दे पाएंगे और बेनकाब हो जाएंगे। उन्हें समझना चाहिए कि नोटबंदी से देश बदल नहीं रहा है, बल्कि जल रहा है।

सिब्बल ने कहा,मोदी ने वादा किया था कि 80 लाख करोड कालाधन भारत वापस लाएंगे। क्या उन्होंने उस वादे को पूरा किया। उन्होंने कहा कि वह लोकपाल लाएंगे। क्या प्रधानमंत्री ने इसे लागू किया। सिब्बल ने कहा,कौन सा वादा उन्होंने पूरा किया है। हमें उन पर क्यों विश्वास करना चाहिए। हमें इस प्रधानमंत्री पर विश्वास नहीं है। यह विश्वास करने लायक नहीं हैं।
अब एप आपको बताएगा कहां है शौचालय

यह भी पढ़े

Web Title-demonetisatrion has put india on fire : congress
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: demonetisatrion, hardships, india, fire, congress, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved