• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गैंगरेप पीडिता अमेरिकन युवती से पूछताछ

delhi police interrogates gangrape victim US woman - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली में अमेरिकन युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। 25 साल की अमेरिकन युवती से शनिवार को दिल्ली पुलिस ने पूछताछ की व बयान दर्ज किए। ये युवती अप्रैल 2016 को भारत आई थी। युवती का आरोप है कि दिल्ली में एक टूर एंड ट्रैवल्स कंपनी के दो कर्मचारियों ने उसके साथ पार्क होटल के कमरे में गैंग रेप किया। जिसके तीन महीने बाद युवती ने दिल्ली पुलिस से संपर्क किया और एफआईआर दर्ज कराई।


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीडित युवती ने बताया है कि वो दिमागी तौर पर बहुत आहत है। परिवार ने उन्हें हिम्मत दी जिसके बाद वो दोबारा भारत आईं और केस दर्ज कराया। लेकिन वो दिल्ली पुलिस की कार्रवाई से खुश नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वो भारत तो आती रहेंगी लेकिन अब पहले ज्यादा सतर्क रहेंगी। पीडिता ने बताया कि मैं अप्रैल में दिल्ली टूर पर आई तो मेरे साथ बलात्कार हुआ। पहले मुझे पार्क होटल ले जाया गया। पहले दो दिन मुझे ड्रग्स दिए गए, मेरे साथ टूर कंपनी के दो कर्मचारियों ने बलात्कार किया जिन्हें मैं पहचानती हूं। तीन महीने बाद जुलाई में मैंने एफआईआर लिखवाने का फैसला किया।

पीडिता ने कहा कि ये भावनात्मक रूप से कठिन फैसला था,लेकिन भारत में कानूनी काम में कठिनाई बहुत है। इस मामले में पीडिता की मदद दिल्ली के कुछ वकील, अमेरिकन एम्बेसी और एक एनजीओ कर रहा है। पीडित ने दिल्ली पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि इतना वक्त गुजर जाने के बाद भी दिल्ली पुलिस कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर पाई है।

[@ अदिति बनीं मिस कोहिनूर-ए-ताज, SEE PIC ]

यह भी पढ़े

Web Title-delhi police interrogates gangrape victim US woman
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: crime news, delhi police, interrogation, gangrape, victim, us woman, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved