• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मिल्क प्लांट को लेकर एक सप्ताह में लिया जाएगा निर्णय-ग्रोवर

Decision will be taken in one week about milk plant says grover - Bhiwani News in Hindi

भिवानी। राज्य सहकारिता मंत्री ने कहा कि भिवानी के मिल्क प्लांट को चलाए जाए या बंद किया जाए इस बारे में एक सप्ताह में फैसला ले लिया जाएगा। साथ ही कहा कि उनकी मंशा प्लांट को बंद करने की बजाय चलाने की है। उन्होंने जाट आरक्षण आंदोलन को जाटों का संवैधानिक अधिकार बताया है। गौरतलब है कि वनवासी कल्याण आश्रम चिरंजीवी सेवा समिति द्वारा हलवासिया स्कूल में तीन दिवसीय जनजातीय छात्र संगम का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम के दूसरे दिन सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे। इस अवसर पर ग्रोवर ने अपने विभाग के साथ एसवाईएल व नोटबंदी के साथ जाट आंदोलन पर भी चर्चा की। नोटबंदी पर ग्रोवर ने कहा कि इससे जनता नहीं कालेधन वाले परेशान हैं। साथ ही दावा किया कि फिलहाल नोटबंदी से आ रही कुछ परेशानियां 30 दिसंबर के बाद पूरी तरह से खत्म हो जाएंगी।

हैफड कर्मचारियों द्वारा अपने विभाग के चेयरमैन पर मनमानी करने के आरोपों पर मनीष ग्रोवर ने कहा कि ऐसी शिकायत उनके पास नहीं आई है। वहीं दो दिन पहले टोहाना में नोटबंदी के चलते एक व्यक्ति की मौत के सवाल पर ग्रोवर ने कहा कि अभी हरियाणा में एक भी व्यक्ति की नोटबंदी के चलते मौत नहीं हुई है। जाट आरणक्ष आंदोलन एक बार फिर शुरु होने की घोषणा पर उन्होने कहा कि शांतिपूर्वक आंदोलन करना सबका अधिकार है।

इनेलो द्वारा एसवाईएल नहर खोदने पर ग्रोवर ने कहा कि इनेलो केवल आंदोलन करेगी, पानी तो भाजपा सरकार लेकर आएगी। साथ ही ग्रोवर ने दावा किया कि भाजपा-अकाली की पंजाब में तीसरी बार सरकार बनाएगी और यूपी में विपक्षी पार्टियों का गठबंधन भी भाजपा की मजबूती दर्शाता है।

[@ अनोखी शादी: दूल्हा और दूल्हन क्रिकेट खेलकर शादी के बंधन में बंधे]

यह भी पढ़े

Web Title-Decision will be taken in one week about milk plant says grover
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hindi news, haryana, haryana news, manish grover, haryana government, bhiwani, bhiwani news, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bhiwani news, bhiwani news in hindi, real time bhiwani city news, real time news, bhiwani news khas khabar, bhiwani news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved