• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

क्या अखिलेश और राजनाथ सिंह में हो गई है डील ?

अभिषेक मिश्रा, लखनऊ। यह तय हो गया है कि राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह के खिलाफ सीएम अखिलेश यादव नोएडा में प्रचार नहीं करेंगे। इस कदम को राजनीति से अलग माना जा रहा है। असल में अखिलेश कभी भी सरकारी कार्यक्रम में नोएडा नहीं गए और अब राजनाथ सिंह के बेटे पंकज को वहां का टिकट दिया गया। लिहाजा अखिलेश वहां पर पार्टी का चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। यह तो सभी जानते हैं कि राजनाथ सिंह के मुलायम सिहं के परिवार से बेहतर रिश्ते हैं। लिहाजा लखनऊ से सांसद और गृह मंत्री होने के बावजूद राजनाथ सिंह ने राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर कोई टिप्पणी नहीं की।



कहा तो यह भी जाता है कि पिछले लोकसभा चुनाव में राजनाथ सिंह ने भाजपा के अध्यक्ष रहते हुए कांग्रेस से गाजियाबाद लोकसभा चुनाव के लिए डील की थी। जिसके तहत कांग्रेस ने वहां के मौजूदा सांसद को टिकट न देकर एक कमजोर प्रत्याशी को टिकट दिया था। राजनाथ सिंह अमर सिंह की तरह की पॉलिटिकल मैनेजर माने जाते हैं। अगर राजनाथ ने अखिलेश से पंकज की सीट के लिए कोई डील की है तो इसमें कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए।



कहा तो यह भी जा रहा है कि डिम्पल के चुनाव में राजनाथ ने मदद की थी। माना तो यह भी जा रहा है कि वो चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत भी ज्योतिषीय गणना के आधार पर करने जा रहे हैं।


[@ खास खबर EXCLUSIVE: समाजवादी पार्टी की टाइमलाइन, कब और कैसे हुआ विवाद ?]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-deal in rajnath singh and akhilesh yadav in up election
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: deal, rajnath singh, akhilesh yadav, up election, up election 2017, hindi news, bjp, sp, noida, greater, politics, relation, mulayam singh, , news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved