• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डीसीआई ने किया डिबेट चैम्पियन्स का स्वागत

Dci welcomes to debate champions - Jodhpur News in Hindi

जोधपुर। जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय ने डीडवाना के राजकीय बांगड़ कॉलेज में आयोजित प्रदेश की प्रतिष्ठित सेठ नारायणदास बांगड़ स्मृति अखिल राजस्थान अन्तर महाविद्यालय हिन्दी वाद-विवाद प्रतियोगिता में विजेता के रूप चल वैजयंती जीतकर जोधपुर का गौरव बढ़ाया है। एमबीएम इंजीनियरिंग कॉलेज में तृतीय सेमेस्टर के विद्यार्थी गौरल राज और अभिषेक गोयल ने चल वैजयंती अर्जित की।

इस सदन की सम्मति में वर्तमान विमुद्रीकरण राष्ट्रहित में साहसिक एवं ऐतिहासिक कदम है विषयक हिन्दी वाद-विवाद प्रतियोगिता में गौरल राज को व्यक्तिगत स्पद्र्धा में अव्वल रहने पर 7500 रुपए का नकद पुरस्कार प्रदान किया गया। इस उपलब्धि के साथ जोधपुर लौटने पर देशभर के डिबेटर्स की संस्था डिबेटर्स क्लब ऑफ इण्डिया (डीसीआई) की ओर से विशेष समारोह में विजेता टीम का अभिनंदन किया गया।

डिबेटर्स क्लब ऑफ इण्डिया के कन्वीनर रजाक खान हैदर, कॉ-कन्वीनर सरवर खान और ब्रेन बेंच इंस्टीट्यूट के निदेशक कामिल खान ने गौरल और अभिषेक को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने प्रदेश की सबसे बड़ी वाद-विवाद प्रतियोगिता में चल वैजयंती जीतकर डिबेट के क्षेत्र में जोधपुर का मान बढ़ाया है।

[@ 27 लाख की यह कार साढ़े 53 लाख में हुई नीलाम, जानें क्यों हुआ ऐसा]

यह भी पढ़े

Web Title-Dci welcomes to debate champions
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hindi news, rajasthan, rajasthan news, jainarainvys university, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jodhpur news, jodhpur news in hindi, real time jodhpur city news, real time news, jodhpur news khas khabar, jodhpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved