• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

निर्दयता पूर्वक पुजारी की हत्या

Cruelly priest murdered in azamgarh - Azamgarh News in Hindi

आजमगढ़। निर्दयता पूर्वक एक पुजारी की हत्या कर दी गयी। हत्यारों ने पुजारी का हाथ-पैर बांधकर उन्हें कुटी के पास स्थित पोखरी में फेंक दिया। शौच के लिए निकले गांव के लोगों ने पोखरी में उतराया हुआ, पुजारी का शव देखा तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। ऐसे में उन्होंने घटना के बाबत पुलिस को अवगत कराया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। साथ ही खोजी कुतिया भी बुलायी गयी।

यह घटना रविवार को देर रात मेंहनगर थानाक्षेत्र के सिंहपुर धन्नीपुर गांव स्थित परमहंस बाबा कुटी पर घटी। मारे गये यहां के पुजारी का नाम रामसमुझ चौहान उम्र 65 वर्ष पुत्र रामसनेही चौहान है। वह जहानागंज थानाक्षेत्र के जिगरसण्डी गांव के रहने वाले थे। रविवार की रात भोजनोपरान्त वह अपनी कुटी पर ही सोये हुये थे। सोमवार को सुबह कुटी के पास स्थित पोखरे में उनका शव उतराया हुआ पाया गया। शौच के लिए निकले गांव वालों ने पोखरे में उतराया पुजारी का शव देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस बीच आस-पास के तमाम गांवों के लोगों का घटना स्थल के पास मजमा लग गया था। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। ऐसे में पता चला कि मारने वालों ने पुजारी का हाथ पैर बांधकर उन्हें पोखरे में फेंक दिया था। पुजारी की हत्या से लोगों में गुस्सा भी देखा गया।


जनाक्रोश को देखते हुये मेंहनगर इंस्पेक्टर सारनाथ सिंह ने घटना के बाबत उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। जानकारी मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी लालगंज के साथ-साथ क्राइम ब्रांच की टीम खोजी कुतिया के साथ मौके पर पहुंच गयी। खोजी कुतिया ने काफी प्रयास किया। यह अलग बात है कि इस प्रयास का कोई निष्कर्ष नहीं निकला। ऐसी स्थिति में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृत पुजारी शादीशुदा थे और उनके एक पुत्र और एक पुत्री हैं। दोनों बच्चों की शादी हो चुकी है। पुजारी के हत्या की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है। इस हत्या को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही है। पुलिस का कहना है कि पुजारी ने कई पशु रखा था और वह पशु लोगों की फसल को नुकसान पहुंचा रहे थे। ऐसे में किसी किसान ने ही उनकी हत्या की होगी। फिलहाल यह बात लोगों को हजम नहीं हो रही ।

[@ साल 2016 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुए टाॅप 10 टाॅपिक्स]

यह भी पढ़े

Web Title-Cruelly priest murdered in azamgarh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cruelly, priest, murdered, azamgarh, up hindi news, crime, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, azamgarh news, azamgarh news in hindi, real time azamgarh city news, real time news, azamgarh news khas khabar, azamgarh news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved