• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विश्व रिकॉर्ड बनाने वाले क्रिकेटर से मुंबई पुलिस ने की अभद्रता

मुंबई। इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट में 1009 रन बनाकर एक विश्व रिकॉर्ड बनाने वाले प्रणव धनावडे के साथ मुंबई पुलिस द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है। घटना मुंबई के कल्याण इलाके की है। कल्याण इलाके के सुभाष मैदान में एक प्रैक्टिस मैच के दौरान की है। यहां एचआरडी मंत्री प्रकाश जावडेकर आने वाले थे। प्रकाश जावडेकर के स्वागत की तैयारियां चल रही थी। जावडेकर यहां कल्याण और भिवंडी के 2 ऊर्दू स्कूलों के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचने वाले थे।

वहीं प्रणव अपने साथियों के साथ वहां मैच की प्रैक्टिस के बार एक्सरसाइज कर रहा था। इस व्यायाम में 5 मिनट का वक्त लगता है। तभी मुंबई पुलिस का एक इस्पेंक्टर दो अन्य पुलिसकर्मियों के साथ वहां पहुंचा और उन्हें वहां से हटने को कहा। इस पर प्रणव ने उनसे पूछा कि खेल की जगह को किसी नेता के दौरे के लिए कैसे दी जा सकती है?

प्रणव के इतना कहते ही पुलिस इंसपेक्टर ने प्रणव के एक थप्पड जड दिया। प्रणव के पिता भी उस वक्त वहां मौजूद थे। बेटे के साथ पुलिस की अभ्रदता देखकर वे वहां पहुंचे और विरोध किया तो पुलिसकर्मियों ने प्रणव और उसके पिता को झूठें केस में फंसाने की धमकी देते हुए पुलिस जीप में जबरन बैठा दिया।


[@ मंदिर में आया चोर, कैमरे में कैद हुई करतूत ]

यह भी पढ़े

Web Title-Cricketer Pranav Dhanawade heckled by mumbai police
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cricketer pranav dhanawade, cricketer pranav heckled by police, mumbai police, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved