• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चचेरे भाई ने कर दी प्रोपर्टी के लिए अपने भाई की हत्या, हुआ गिरफ्तार

Cousin has just killed his brother - Gurugram News in Hindi

गुरुग्राम । गुरूग्राम के थाना फरूखनगर के गांव बिरहेडा में घर में घुसकर चार-पांच लडको ने एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर मौके से फरार हो गए थे। मृतका के परिजनों की शिकायत पर फरूखनगर थाने में एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गयी थी। मामले की गम्भीरता को देखते हुए इस हत्याकाण्ड में शामिल रहे आरोपियो को पकडने के लिए तत्परता से कार्यवाही शुरू कर दी गई।

जिस पर बीते कल को निरीक्षक विरेन्द्र कुमार प्रबंधक थाना फरूखनगर गुरूग्राम की टीम ने मामले की छानबीन व तफतीश करते हुए इस वारदात में शामिल रहे एक हत्या आरोपी को बिलासपुर, गुरूग्राम से पकड़ लिया गया है। जिसने पूछताछ के दौरान अपना नाम व पता उमेश पुत्र गुगन सिंह निवासी सुरत नगर गुरूग्राम बतलाया। पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी ने बतलाया कि वह मृतक सतबीर का चचेरा भाई है।

आरोपी उमेश ने अपने हिस्से की जमीन कौशल निवासी नाहरपुर रूपा को बेची थी लेकिन मृतक सतबीर ने कोैशल को जमीन पर कब्जा नहीं लेने दिया इसके अतिरिक्त मृतक सतबीर ने अपना हिस्से की जमीन मैन रोड पर रखी तथा आरोपी उमेश व उसके भाई का हिस्सा सडक से दूर दिया जिसकी वजह से उमेश ने कौशल गैंग के सदस्यो के साथ षडयंत्र रचकर इस हत्या को अंजाम दिया। क्योंकि कब्जा न मिलने के कारण इस डील में कौशल को भी नुकसान हुआ था।

जिसे आज अदालत में पेश करके पूछताछ हेतू दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया। आरोपी से पूछताछ जारी है।⁠⁠⁠⁠
खास खबर Exclusive: कई गलियों में बार बार बिका किशोर, पढ़ कांप जाएगी रूह

यह भी पढ़े

Web Title-Cousin has just killed his brother
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cousin has just killed his brother, gurgaon news, gurgaon news in hindi, gurgaon crime news, gurgaon political news, gurgaon business news, गुडगाँव खबर, गुडगाँव हिंदी न्यूज़, गुडगाँव हिंदी समाचार, हरियाणा ताजा समाचार, हरियाणा न्यूज़, गुडगाँव न्यूज़, गुडगाँव आज की खबर, गुडगाँव टुडे न्यूज़, गुडगाँव पब्लिक पोल, गुडगाँव ताजा समाचार, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved