• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मोदी-अखिलेश के संवाद गधे-कबूतर पर

पीएम मोदी ने बहराइच में चुनावी सभा में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के गधे वाले बयान पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि अखिलेशजी हम तो बड़े गर्व से गधे से भी प्रेरणा लेते हैं, वहीं बलरामपुर में मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सूबे के विकास के मुद्दे पर सीधी बहस की चुनौती देते हुए कहा कि भाजपा के लोग चुनाव का मैदान हार चुके हैं, इसीलिये उनकी भाषा बदल गयी है। उन्होंने कहा- इस बार जनता आपका कबूतर उड़ा देगी।

गोंडा। भाजपा के स्टार प्रचारक और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि पिछली बार तो कोहरे की वजह से मुझे बहराइच आने का मौका नहीं मिला, लेकिन इस बार तो भाजपा की आंधी है। उन्होंने कहा कि ब्रह्मा जी से जुड़ा बहराइच आज खनन माफिया, भू-माफिया, खदान माफिया और रेत माफियाओं के नाम से जाना जाने लगा है। पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के गधे वाले बयान पर पलटवार किया।

देवी पाटन मण्डल के बहराइच जिले में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी पर हमला करो चलेगा अखिलेश ने गधे को भी नहीं छोड़ा। अखिलेश जी आप गधे से भी डर गए। अगर खुले दिमाग से देखो तो गधा भी प्रेरणा देता है और खर्च भी कम करता है। पीएम ने कहा कि मैं बिना छुट्टी लिए काम करता हूं और बड़े गर्व से गधे से प्रेरणा लेता हूं। गधा भेदभाव नहीं करता चाहे उसकी पीठ पर चीनी हो या चूना। गधा हमेशा अपने मालिक के प्रति वफादार होता है और जिम्मेदारियों को भलीभांति निभाता है।

मोदी ने कहा कि अखिलेश जी जिनके गले लग कर आप वोट मांग रहे हो उसी यूपीए सरकार ने साल 2013 में गुजरात के गधों का पोस्टल स्टाम्प निकला था। आप जहां के गधे कि बात कर रहे हैं, वह वही जगह है जहां महात्मा गांधी, सरदार पटेल ने जन्म लिया। भगवान कृष्ण ने उसे पानी जन्मभूमि बनाया। अखिलेश जी आप मोदी और बीजेपी पर हमला करो, तो समझ सकता हूं, पर अब आप गधे पर भी हमले कर रहे हो? गधे से भी डर लगने लगा क्या ? सीएम अखिलेश पर तंज कसते हुए पीएम मोदी बोले मैं हैरान हूं आपकी जातिवादी मानसिकता से, आप तो पशुओं में भी ऊंच-नीच का भाव देखने लग गए, गधा आपको इतना बुरा लगने लगा क्या?

उन्होंने कहा कि आपको शर्म नहीं आ रही, काम बोलता है कहते हुए ..। मैं हैरान हूं कि उत्तर प्रदेश के सरकार में मंत्री अपने काम का कोई हिसाब नहीं दे रहे हैं। उत्तर प्रदेश की जनता उत्तर प्रदेश की भावी पीढ़ी का भविष्य सुरक्षित करने के लिए उत्तर प्रदेश में कमल खिलाने में लगी है। सपा की सरकार ऐसी है जिनके काम नहीं बोलते है, उनके कारनामे बोलते हैं। यूपी के सीएम अपने 5 सालों के कार्यों का उत्तर नहीं दे रहे हैं और अभी भी बिना संकोच और शर्म के बोल रहे हैं कि काम बोलता है।



[# इस पानी को पीओगे तो उतर जाएगा जहर]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Counter charges of modi and akhilesh yadav in election realy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: counter, charges, modi, akhilesh, yadav, election realy, bahraich, balrampur, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gonda news, gonda news in hindi, real time gonda city news, real time news, gonda news khas khabar, gonda news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved