• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

श्रेत्र में विकास कार्य नहीं होने पर पार्षद उतरे सडक़ों पर

Councillor landed on roads development is not under the jurisdiction - Jalore News in Hindi

जालोर। शहर में सोमवार को नगरपरिषद के सभी पार्षदों ने शहर में विकास कार्य नहीं होने के कारण कलेक्ट्री के सामने विरोध प्रदर्शन तथा रास्ता जाम कर जिला कलक्टर को ज्ञापन प्रस्तुत किया। इस दौरान भाजपा, कांग्रेस व निर्दलीय पार्षदों ने मानव शृंखला बनाकर रास्ता रोका। बाद में पुलिस की समझाइश पर कलक्ट्री के बाहर धरने पर बैठ गए। उन्होंने मांग की कि जिला कलेक्टर बाहर आकर पार्षदों की समस्या सुनें तथा ज्ञापन लें। धरने के दौरान उन्होंने जिला प्रशासन के खिलाफ भी नारेबाजी की।
पार्षदों का कहना था कि उनके वार्ड में टेंडर होते है, टेंडर का पैसा उठ जाता है, लेकिन वार्ड में काम नहीं होता। यहां तक कि वार्ड पार्षद को भी मामूल नहीं होता कि किस काम का टैंडर हुआ। उन्होंने सभापति पर आरोप लगाते हुए कहा कि दो साल में कोई भी शहर का विकास कार्य नहीं हुआ है। कुछ समय धरने पर बैठने के बाद जिला कलेक्टर बाहर आए और पार्षदों का ज्ञापन लिया। पार्षदों ने बताया कि इस समस्या को लेकर पहले भी कई बार ज्ञापन दिए गए है, लेकिन अभी तक उसका कोई परिणाम नहीं निकला है। उन्होंने बताया कि सात दिन के भीतर कोई कार्रवाई नहीं होती है तो शहर के सभी पार्षद मिलकर कलेक्ट्री के सामने धरने पर बैठेंगे।

[@ नए नोटों के बारे में जानें अहम बातें, नोटबंदी से आपकी चिंता हो जायेगी दूर]

यह भी पढ़े

Web Title-Councillor landed on roads development is not under the jurisdiction
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: councillor , landed, roads, development, under, , jurisdiction, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jalore news, jalore news in hindi, real time jalore city news, real time news, jalore news khas khabar, jalore news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved