• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

BJP मंत्री ने कहा,मोदी बड़ा ब्रैंड,नोटों से गांधी का फोटो हट जाएगा

नई दिल्ली। खादी ग्रामोद्योग कैलेंडर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर के बाद विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इसे लेकर शनिवार को हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल विज का विवादित बयान आया जिसमें उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी का नाम खादी से जुडऩे के कारण इसकी दुर्गति हुई।

इसके साथ ही उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि भाजपा सरकार के दौरान ही धीरे-धीरे नोटों से महात्मा गांधी का फोटो हट जाएगा। विज ने मोदी को खादी के लिए महात्मा गांधी से बेहतर ब्रैंड बताया। उन्होंने कहा कि जब से गांधी का नाम इससे जुड़ा है, तब से यह उठ ही नहीं सकी, यह डूब गई है। इतना ही नहीं, विज ने कहा कि जिस दिन से महात्मा गांधी का चेहरा नोट पर लगा है, उसी दिन से नोट की कीमत गिरना शुरू हो गई।

कांग्रेसियों द्वारा पूरे मामले में विरोध पर विज ने कहा कि खादी गांधी के नाम से पेटेंट नहीं है और खादी के साथ गांधी का नाम जुडऩे से खादी उटने की जगह डूब गई। उन्होंने कहा कि कैलेंडर में मोदी का चेहरा छपते ही खादी की बिक्री में 14 फीसदी का इजाफा हुआ है।

[@ साल 2016 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुए टाॅप 10 टाॅपिक्स]

यह भी पढ़े

Web Title-BJP minister Anil Vij insults Mahatma Gandhi on photo issue of Modi on Khadi calandar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hindi news, haryana, haryana news, ambala, ambala news, anil vij, haryana news , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ambala news in hindi, real time ambala city news, real time news, ambala news khas khabar, ambala news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved