• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सपा-कांग्रेस के गठबंध का ऐलान अगले सप्ताह संभव! राहुल के लौटने का इंतजार

लखनऊ। चुनाव आयोग द्वारा तारीखों का ऐलान करने के बाद यूपी में भी चुनावी तैयारियां शुरू हो गई है। यूपी में चुनावों को देखते हुए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन की अटकलें भी शुरू हो गई है। दोनों दलों के बीच गठबंधन को लेकर सहमति बनती दिख रही है। माना जा रहा है कि राहुल गांधी के विदेश यात्रा से लौटने के बाद दोनों पार्टियों के गठबंधन का ऐलान किया जा सकता है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अगले सप्ताह की शुरूआत में अखिलेश यादव दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात कर सकते हैं। इस मुलाकात के बाद सपा और कांग्रेस के गठबंधन का ऐलान किया जा सकता है। प्राप्त जानकारी के अनुसार राहुल और अखिलेश की मुलाकात 9 जनवरी को हो सकती है।

गौरतलब है कि मुलायम सिंह गुट के मुकाबले अखिलेश कैंप के भारी पडने से भी इस गठबंधन की संभावनाएं बढ गई है। माना जा रहा है कि सपा और कांग्रेस के गठबंधन में प्रियंका गांधी की भी सलाह ली जा सकती है। माना जा रहा है कि समाजवादी पार्टी की ओर से कांग्रेस को 90 से 105 सीटें दी जा सकती हैं।



[@ यहां था पैदा होते ही बेटी को मार देने का रिवाज, अब बेटी ने ही किया नाम रोशन]

यह भी पढ़े

Web Title-Congress Samajwadi Party alliance likely to be announced next week, Akhilesh will meet Rahul
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress samajwadi party alliance, assembly elections 2017, akhilesh will meet rahul, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved