• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेसी नेताओं का कल गुडग़ांव बंद का फैसला

Congress leaders decided to stop at Gurgaon - Gurugram News in Hindi

गुडग़ांव। केंद्र सरकार के नोट बंदी फैसला को लेकर कांग्रेस की तरफ से गुडग़ांव के कांग्रेस कार्यालय में बैठक सम्पन्न हुई। गुडग़ांव प्रभारी बलजीत कौशिक ने बताया कि बैठक में फैसला लिया गया है कि रविवार को नोट बंदी को लेकर शहर में प्रदर्शन किया जाएगा साथ ही केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के ओल्ड डीएलएफ स्थित निवास का घेराव करके नोट बंदी का विरोध किया जाएगा। इसके अलावा उन्होने गुडग़ांव बंद-बाजार बंद का फैसला किया और गुडग़ांव के सभी व्यापारियों से निवेदन किया कि कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं ने फैसला लिया है कि 28 नवम्बर को गुडग़ांव बंद करके मोदी सरकार की तानाशही जैसे नोट बंदी के फैसले का विरोध किया जाए, जिससे सरकार उक्त फैसला वापस लेने पर मजबूर हो और लोगों की दिन-चर्या सामान्य हो सके।

इस मौके पर गजे सिंह कबलाना ने बताया कि भाजपा सरकार ने देश से बाहर जमा कालाधन वापस लाने का वादा चुनाव से पहले किया था। जब सरकार वादा पूरा नहीं कर सकी तो नोट बंदी जैसा फैसला करके आम जनता को परेशानी में डाल दिया है। आज लोगों को बैंको से अपने ही पैसे पाने के लिए लाइन में लगने को मजबूर होना पड़ा रहा है। सबसे अधिक परेशानी में व्यापारी वर्ग है। जिसका लाखों-करोड़ो का नुकसान हो चुका है। जनता की समस्या को देखते हुए कांग्रेस ने इस तानाशही फैसले का खुलकर विरोध करने का फैसला लिया है।
500,2000 के नोटों की हो सकती है नकल

यह भी पढ़े

Web Title-Congress leaders decided to stop at Gurgaon
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress leaders decided to stop at gurgaon, gurgaon news, gurgaon congres, gurgoan breaking, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved