• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस का अंर्तकलह सामने आया, दूसरे पक्ष ने भी कराया केस दर्ज

Congress infighting broke out, the other side also made a complaint - Kapurthala News in Hindi


फगवाड़ा। आखिर कांग्रेस में लंबे समय से चल रहा अंर्तकलह खुलकर सामने आ गया। 16 सितंबर की रात फगवाड़ा के सतनामपुरा स्थित मोहन पैलेस के बाहर कांग्रेस के दो गुटों में हुए झगड़े में दूसरे पक्ष ने भी क्रास रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस झगड़े में यूथ कांग्रेस प्रधान सौरव खुल्लर घायल हो गए थे।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष जोगिदंर सिंह मान के भतीजे सन्नी मान के बयान पर पुलिस ने यूथ कांग्रेस अध्यक्ष सौरभ खुल्लर, पूर्व ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष गुरजीत पाल वालिया, बिल्ला बोहानी, मनोज लक्खी, बल्ला आदि पर मामला दर्ज कर लिया है। इस पक्ष ने जातिसूचक शब्दों के प्रयोग का आरोप भी लगाया है,जिसकी पुलिस जांच कर रही है। इस मामले में पहले सौरभ खुल्लर के बयान पर स.मान के बेटे हरजी मान,भतीजे सन्नी मान,गोपी बेदी,कृष्ण कुमार हीरों आदि के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।
महिला कांग्रेस पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष बलवीर रानी सोढी ने कहा आरोपी पक्ष क्रास केस करवा कर पुलिस जांच को भटकाने का प्रयास कर रहा है। उन्होंने कहा कि उस रात पैलेस में अगले दिन होने वाली महिला वर्कर कान्फ्रेंस की तैयारी की जा रही थी जिस दौरान सुनियोजित साजिश के तहत पूर्व मंत्री का पुत्र, भतीजा व उनके अन्य साथी झगड़ा करने के लिए वहां पहुंचे थे जबकि यूथ प्रधान सौरव खुल्लर व अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता कान्फ्रेंस की तैयारी में व्यस्त थे। हमलावरों ने जानबूझ कर झगड़ा किया व सौरव खुल्लर को घायल करने के बाद मामले को भटकाने के लिए पूर्व मंत्री के भतीजे को अस्पताल में भर्ती करवा दिया। ताकि सौरव खुल्लर को समझौते के लिए विवश किया जा सके। सोढी ने कहा कि लड़ाई के समय सनी मान को कोई चोट नहीं लगी थी। बाद में वह कैसे कथित तौर पर घायल होकर अस्पताल में दाखिल हुआ यह पुलिस जांच का विषय है।

यह भी पढ़े

Web Title-Congress infighting broke out, the other side also made a complaint
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress, infighting, broke out, other side, also made a complaint, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kapurthala news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved