• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आनी के एटीएम बंद,दर्जनों शादियां रद्द

Come off the ATM, Marriages canceled dozens - Kullu News in Hindi

आनी(कुल्लू)। नोटबंदी के कारण आनी विधानसभा क्षेत्र की जनता 16 दिनों से परेशानी झेल रही है। बैंकों से समय पर पैसे न मिलने के कारण आनी खंड की 32 ग्राम पंचायतों में दर्जनों शादियां रद्द करनी पड़ी है। आनी में पीएनबी और एसबीआई व कांगड़ा बैंक के एटीएम हैं जो काफी समय से बंद है।
इस तरह से यह एटीएम शो पीस बन चुके है। आम जनता ने मांग की है कि तीनों एटीएम को ग्राहकों की सुविधा के लिए खोला जाये ताकि जनता को पैसे निकालने की सुविधा मिल सके।रमेश कुमार, राजेश व चुनीलाल आदि ने बताया कि आनी मुख्यालय में तीन एटीएम स्थापित किये गये हैं लेकिन दो सप्ताह से सभी एटीएम बंद पड़े हैं । जिससे आम जनता को बैंक में जमा अपने पैसे निकालने में भी भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
आनी के हरिपुर कॉलेज के छात्र रमन, तनु, शालू व सपना ने बताया कि कॉलेज के 893 छात्रों ने कालेज की फीस भरनी है लेकिन आनी के तीनों एटीएम बंद होने से भारी परेशानी का समाना करना पड़ रहा है। जबकि बैंकों में अभी भी लंबी लाइनों से छुटकारा नहीं मिल पा रहा है ।
राहुल गांधी से शादी करने पर अड़ी कांग्रेसी युवती...फिर क्या हुआ पढ़ें पूरी खबर

यह भी पढ़े

Web Title-Come off the ATM, Marriages canceled dozens
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: come off, atm, disturb, public, kullu news, himachal news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kullu news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved