• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नोटबंदी पर मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को लिखी चिट्ठी

CM wrote to the Prime Minister on Notbandi - Shimla News in Hindi

शिमला। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक पत्र लिख कर आग्रह किया है कि कांगड़ा केन्द्रीय सहकारी बैंक (केसीसीबी) और जोगिन्द्रा सेंट्रल बैंक में 1000 रुपये व 500 रुपये के पुराने नोट लेने पर लगे प्रतिबन्ध को हटाया जाए ताकि नोटबंदी के कारण परेशान होरहे लोगों को राहत मिल सके।
मुख्यमंत्री ने कहा कि दोनों बैंक राज्य के छः जिलों में कार्यशील हैं और जनजातीय लोग भी पुराने नोट लेने पर लगे प्रतिबंध से परेशान हैं। उन्होंने कहा कि केसीसीबी की लाहौल स्पीति जिला के दूरगामी जनजातीय क्षेत्रों में छः शाखाएं हैं, जो मई महीने तक भारी बर्फबारी के चलते राज्य के शेष भागों से कटे रहते हैं। यदि इन विशेष बैंकों में उपभोक्ताओं के खाते में पुराने नोट लेने की सुविधा उपलब्ध नहीं होगी, तो बैंक धारकों को कड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।
मुख्यमंत्री ने कहा कि इन बैंकों के पुराने नोट बदलने में अक्षम होने की स्थिति में खाता धारकों को रोजमर्रा के कार्यों के साथ-साथ आकस्मिक स्थिति में भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा हैं।
यह भी पढ़े : टैक्सी ड्राइवर के अकाउंट में जमा हुए 62 लाख,फिर क्या हुआ पढ़ें पूरी खबर
यह भी पढ़े : EXCLUSIVE: रामगोपाल की वापसी ने लगा दी खास खबर की खबर पर मुहर

यह भी पढ़े

Web Title-CM wrote to the Prime Minister on Notbandi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cm virbhadra singh, prime minister, narender modi, notbandi, kccb, jogindera bank, himachal news in hindi, shimla, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved