• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

काले धन की बुराई खत्म होगी- सीएम बादल

CM Badal says, shall be evil over black money - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। देश में काले धन और भ्रष्टाचार की बुराई से निपटने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा गत रात्रि 500 और 1000 रूपये के नोटों पर पांबदी लगाने की ठोस पहलकदमी का पंजाब के मुख्यमंत्री स. प्रकाश सिंह बादल ने स्वागत किया है।
आज यहां जारी एक बयान में मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकारी सिक्के के चलन पर रोक लगाने वाली इस पहलकदमी से काले धन , जाली कंरसी और भ्रष्टाचार को रोकने के लिए मदद मिलेगी। जोकि लम्बे समय से हमारी आर्थिकता को बुरी तरह क्षति पहुंचा रही थी। स. बादल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने पद संभालने के पहले दिन से ही देश वासियों को धन के मामले में नियमित तौर पर टैक्सों का भुगतान करके स्पष्टता से सामने आने के लिए जोर डाला था ताकि देश में समूचे विकास तथा सामाजिक समानता की गति को तेज किया जा सके।
स. बादल ने कहा कि वित्तीय मामले पर प्रधानमंत्री क ी सोच से भारतीय अर्थ चारे में वित्तीय अनुशासन तथा ईमानदारी पैदा होगी। उन्होने कहा कि 500 और 1000 रूपये के नोटों पर पांबदी लगाने से सीमा पार भारत में आंतकवादी सरगर्मियों के लिए जाली कंरसी भेजने के मामले से भी निपटा जा सकेगा। सीमा राज्य होने के नाते इस संबध में पंजाब को इससे बड़ा नुकसान उठाना पड़ रहा था। यह नीति फैसला रीयल अस्टेट, निर्माण कार्यो और पेशेवर लोगों द्वारा दी जा रही सेवाओं वाले सैक्टरों में पारदर्शिता को बढ़ावा देने और भ्रष्टाचार को जड़ से उखाडऩे में मदद करेगा।



यह भी पढ़े :बड़े उलटफेर में हिलेरी को पछाड व्हाइट हाउस पहुंचे डोनाल्ड ट्रंप

यह भी पढ़े :नोट बंद:आमजन को कितना लाभ/हानि

यह भी पढ़े

Web Title-CM Badal says, shall be evil over black money
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cm badal says, shall be evil over black money, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved