• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पुलिस अफसर के दुर्व्यहार से नाराज सिटी वस चालकों का जाम, एएसआई मुअत्तिल

City vs. cop abuse from angry drivers jam, ASI Muattil - Bathinda News in Hindi

बठिंडा। आज बठिंडा सिटी वस सर्विस के कर्मचारियों व पीआरटीसी के कर्मचारियों ने एएसआई के राजीव कुमार के अभद्र व्यवहार करने पर नाराज कर्मचारियों ने कई जगह सडक़ों पर बसें खड़ी कर जाम लगा दिया। इससे शहर में जाम के हालात हो गए। लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ी। बहीं कुछ जगहों पर आम लोगों व कर्मचारियों के बीच तकरार भी हुई। घटना के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। शहर में हालात बिगड़ता देख पुलिस प्रशासन ने एएसआई को मुअत्तिल कर दिया है।

सिटी बस सर्विस की एक बस के चालक प्रगट सिंह ने बताया कि कुछ तिपहिया टैंपू चालक उन्हें गलत भाषा बोलते हैं। उनका कहना था कि टैंपू चालक उनके वहां बसें रोकने पर एतराज करते हैं जबकि वहां उनका बस स्टैंड है। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ पुलिस कर्मचारी टैंपू चालकों का पक्ष ले रहे हैं जिस कारण वह उन्हें परेशान करते हैं। उन्होंने बताया कि आज सुबह जब वह माल रोड बह बस खड़ी कर रहे थे तो उन्हें वहां कुछ टैेंपू चालकों ने गलत शब्द कहे। उसके बाद कुछ टैंपू चालकों ने उसके विरूद्ध कोतवाली में शिकायत कर दी। प्रगट सिंह ने यह भी बताया कि माल रोड पर मच्छी मार्किट के नजदीक बने कार पार्किंग पर उनका अड्डा प्रभारी बैठता है।
उसी समय वहां कोतवाली से एक एएसआई राजीव कुमार आ गया जिसने उनके अड्डा प्रभारी को कोतवाली चलने को कहा व बुरा-भला कहा। इस पर उन्होंने अपने दूसरे साथी बस चालकों को बताया कि जिसके बाद उन्होंने एएसआई की जबरदस्ती के विरूद्ध रोष प्रकट करने के लिये बस जाम लगा दिया।
इस पर उनके समर्थन में कर्मचारी दल पीआरटीसी के सदस्य भी आ गये। उन्होंने रेलवे स्टेशन के सामने माल रोड पर बसें खड़ी कर जाम लगा दिया। इससे लोगों का वहां से गुजरना पड़ा। इसी बात को लेकर माल रोड पर नंद जूस कार्नर के पास कुछ लोगों ने स्कूटरों व मोाटरसाइकिलों का भी रास्ता बंद करने के विरोध में वहां पीआरटीसी कर्मचारियों ने लगाये अवरोधकों को हटा दिया जिा कारण कर्मचारियों व लोगों में तकरार हो गई।
काफी समय बीत जाने पर भी जब उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई तो उन्होंने बस स्टैंउ पर भी जाम लगा दिया जिस कारण किसी भी निजी या सरकारी बस को बस सटैंड में आने-जाने नहीं दिया। उन्होंने पुलिस के विरूद्ध नारेवाजी की। इस पर एस पी सिटी बलराज सिंह सिधू मौके पर पहुंचे । बस चालकों की बात सुनी। इसके बाद उन्होंने एएसआई राजीव कुमार को मुअत्तिल करने के आदेश दिये जिसके बाद पीआरटीसी व सिटी वस सर्विस के चालकों व कंडक्टरों द्वारा जाम समाप्त किया गया पीआरटीसी के इंस्पैक्टर सुखजिंदर सिंह ने बताया किदोपहर लगभग तीन बजे जाम समाप्त कर बसें चालू कर दी गई थीं। पीआरटीसी कर्मचारी दल के अध्यक्ष अजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने मांग की है कि सिटी बस सर्विस की बसें खड़ी करने के लिये पक्की जगह अलाट की जाये।



[# एक ऐसा गांव जो खुद के दम पर बना रोल मॉडल]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-City vs. cop abuse from angry drivers jam, ASI Muattil
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: city vs- cop abuse from angry drivers jam, asi muattil, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bathinda news, bathinda news in hindi, real time bathinda city news, real time news, bathinda news khas khabar, bathinda news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved