• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कुंड पर खेल रहे थे स्कूली बच्चे, पट्टी टूटी और डूब गए, एक की मौत

चूरू। निकटवर्ती गांव गाजसर में शुक्रवार को स्कूली बच्चों के पानी के कुंड पर खेलते समय पट्टी टूट जाने से आठ वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। कुंड की पट्टियां टूटने के बाद बच्चे कुंड में गिर गए। कुंड में 15 फीट पानी भरा था। हादसे का शिकार छात्र तीसरी कक्षा में पढ़ता था। सूचना मिलने पर एएसपी केसरसिंह सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और अन्य बच्चों के कुंड में डूबने की आशंका के चलते चूरू पुलिस ने करीब 6 घंटे तक तलाशी अभियान चलाया। सूचना के बाद चिकित्सा मंत्री राजेंद्र राठौड़, एसपी राहुल बारहट भी रेस्क्यू स्थल पर पहुंचे।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को गांव के बच्चे स्कूल जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे और खेलते हुए गांव के उपस्वास्थ्य केन्द्र के सामने बने पानी के कुंड पर पहुंच गए। आठ साल का आदित्य अपने भाई, एक बहन और स्कूली बच्चों के साथ कुंड पर खेलने लगा कि अचानक पट्टी टूट गई और आदित्य गहरे पानी में जा गिरा। इधर सूचना के बाद गांव में अफरातफरी मच गई। ग्रामीणों ने पूलिस को सूचना दी और अंदेशा जताया कि 5-6 बच्चे कुंड में गिरे हैं। हादसे की सूचना पर एएसपी केसर सिंह सहित पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया। आदित्य को कुंड से बाहर निकालकर चूरू के राजकीय डीबी अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर अनहोनी की आशंका के चलते पुलिस ने करीब 6 घंटे तक रेस्क्यू किया और 15 फीट पानी को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला।

कांस्टेबल ने दिखाई हिम्मत


खास खबर EXCLUSIVE : देवराहा बाबा की कहानी,बाबा बालकदास की जुबानी

यह भी पढ़े

Web Title-churu news : the School children were playing on the pool, the banderole broken and drowned, one died
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: churu news, school, children, playing, pool, banderole, broken, drowned, one, died, incident, accident, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, churu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved