• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हैवान पति ने पत्नी पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग

churu news : the Husband lit to wife - Churu News in Hindi

चूरू। जिले के तारानगर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पति को अवैध संबंधों से रोकने पर पति ने पत्नी को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। आरोपी पति के अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध थे और पत्नी इसका विरोध करती थी। संबंधों में कांटा बनी पत्नी को रास्ते से हटाने की पति ने साजिश रची और भाभी के कहने पर उसे जिंदा जला दिया। 90 प्रतिशत तक जल चुकी पीडि़ता को तारानगर अस्पताल से चूरू के राजकीय डीबी अस्पताल लाया गया। वहां से उसे जयपुर रेफर कर दिया। बहरहाल गंभीर अवस्था में दर्द से कराहती महिला जिंदगी और मौत से जूझ रही है। उधर, पुलिस इस मामले की जानकारी होने के बाद भी पति को गिरफ्तार करना तो दूर पीडि़ता के बयान तक नहीं लिए हैं। जबकि पीडि़ता ने मीडिया को अपने पति पर आरोप लगाते हुए मामले का खुलासा किया है।

चूरू जिले की तारानगर तहसील के गांव धीरवास बड़ा में हैवान पति लिच्छूराम ने गुरुवार को अपनी पत्नी प्रमिला को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की। गंभीर अवस्था में प्रमिला ने बताया कि उसका पीहर हरियाणा के भठू गांव में है। शराबी पति लिच्छुराम का अपनी भाभी के घर आना-जाना था। वह इसका विरोध करती थी। रात को भी वह शराब पीकर आया उससे मारपीट की। मारपीट के बाद वह कपड़े खुद के समेटकर पीहर जाना चाह रही थी। इस दौरान पति ने सिर के बाल पकडक़र घसीटता हुआ बरामदे में लाकर पटक दिया और भाभी के कहने पर पेट्रोल डालकर उसे जला दिया। प्रमिला ने बताया कि उसके दो बच्चे हैं और पीहर में उसके भाई के अलावा उसका अपना कोई नहीं है।

राजकीय भरतिया अस्पताल चौकी इंचार्ज जयप्रकाश ने बताया कि महिला और उसके पति में आपस में विवाद रहता था। इस कारण पति ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पुलिस तारानगर के अस्पताल गई थी, लेकिन वहां चिकित्सकों ने पुलिस को कहा कि अनफिट फॉर स्टेटमेंट। अभी फिर से तारानगर एसएचओ और पुलिस थाने को फिर से बताया गया है। बर्न कंडीशन ज्यादा है इसलिए चिकित्सक इसे रेफर कर रहे हैं।

खास खबर Exclusive: कई गलियों में बार बार बिका किशोर, पढ़ कांप जाएगी रूह

यह भी पढ़े

Web Title-churu news : the Husband lit to wife
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: churu news, husband, lit, wife, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, churu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved