• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रंजिश में भूले गहरी दोस्ती, कर दी हत्या

churu news : Deep friendship forgotten, was murdered - Churu News in Hindi

चूरू। भालेरी थाना क्षेत्र के गांव लखनवास में रविवार को रंजिश के चलते दोस्त ने ही दोस्त की हत्या कर दी। कुछ दिनों से किसी बात पर दोनों दोस्तों में विवाद चल रहा था। इसी विवाद की रंजिश हत्या का कारण बन गई। सुबह खेत में फारुक अहमद का शव मिलने की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई और मौके पर पुलिस अधिकारी व जाब्ता पहुंच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया। इधर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक घटना से पहले आरोपी दलीप व उसका दोस्त फारुक अहमद दोनों नशे में थे। दलीप फारुक को खेत में ले गया। वहां उसने फारुक के सिर पर किसी हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी। घटना स्थल पर फारुक के सिर से काफी खून निकला हुआ पड़ा था।

जानकारी के अनुसार गांव लखनवास निवासी दलीप व फारुक अहमद दोनों गहरे दोस्त थे। पिछले दिनों उनमें किसी बात को लेकर आपसी विवाद हो गया। दोनों ने शनिवार शाम साढ़े सात बजे गांव में एक दुकान से गुटखा खरीदा, लेकिन रात को फारुक घर नहीं गया। सुबह उसका शव मिलने की सूचना पर उसके पिता गुलाब नबी व समुद्र सिंह, नाहरसिंह आदि खेत में पहुंचे।

उन्होंने इसकी सूचना भालेरी पुलिस को दी। इस पर सरदारशहर सीओ राजेन्द्र ढिढारिया, भालेरी थानाधिकारी श्यामसिंह शेखावत पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने खेत में पड़े फारुक के शव को कब्जे में लेकर ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। मौके पर शव के पास देशी शराब का भरा हुआ पव्वा पड़ा था। पुलिस ने मृतक के बड़े भाई अब्दुल सत्तार की रिपोर्ट पर आरोपी दलीप के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। शव तारानगर सीएचसी में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

13800 करोड आय का खुलासा करने वाला गुजरात का महेश शाह फरार

यह भी पढ़े

Web Title-churu news : Deep friendship forgotten, was murdered
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: churu news, deep, friendship, forgotten, murdered, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, churu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved