• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वो कटा की धूम....

chopped boom - Pratapgarh News in Hindi

प्रतापगढ़। शहर में अलसुबह से शहरवासियों ने छतों पर जमकर पतंगबाजी की मकर सक्रांति का पर्व हर्ष उल्लास के साथ मनाया। युवाओं की टोलिया डीजे की धुन पर छतों पर चढक़र पतंगबाजी करना शुरू कर दिया। एक ही गूंज सुनाई दे रही थी वो कटा मकर संक्रांति पर पतंगबाजी का युवा वर्ग जमकर लुफ्त उठाया। वहीं दशहरा मैदान में भी गली डंडे का महिला व् पुरुषो ने खेला । इधर शहर की सडक़े सुनी तो छते आबाद रही लोगों की नजरे आकाश पर रही और आवाज निकल रही थी । वो कटा यही नहीं युवाओं की टोलिया डीजे की धुन परं पतंगबाजी का जमकर डांस कर पतंगबाजी का आनंद ले रहे थे। इसके अलावा शहर में मंडलो और संगठनों की तरफ से जगह जगह पोषबड़ा प्रसाद का भी आयोजन किया गया मकर सक्रांति के अवसर पर गायों को चारा खिलाया।
गांधी चौराहे पर बारावर्धा में स्थित गोवर्धन गोशाला की तरफ से गांधी चौराहे पर वाहन लगाकर वहां लगाकर गौशाला के लिए चारा व रचका का एकत्रित किया गया वह गौशाला में छोड़ा गया। इधर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सेवक भी गायों के लिए चंदा राशि एकत्रित करते हुए नजर आए। वही गांधी चौराहे पर नगर परिषद सभापति कमलेश डोसी ,पार्षद रितेश सोमानी, पूर्व पार्षद शांतिलाल धोबी, आशीष चतुर्वेदी, गोपाल मोदी सहित कई भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे जो गायों के लिए गोवर्धन गोशाला गोशाला में राशि एकत्रित करते हुए नजर आए।

[@ Exclusive: BSP ने इन 11 मुद्दों पर घेरा अखिलेश को, कहा- दोबारा मुख्यमंत्री.... ]

यह भी पढ़े

Web Title-chopped boom
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chopped, boom, kite, flying, skranti, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, pratapgarh news, pratapgarh news in hindi, real time pratapgarh city news, real time news, pratapgarh news khas khabar, pratapgarh news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved