• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चाइनीज मोबाइल जलाए

Chinese mobile incineration - Churu News in Hindi

चूरू । जिला मुख्यालय के निकटवर्ती कस्बे रतननगर में शनिवार को चाइनीज सामान का बहिष्कार करते हुए चाइनीज मोबाइल और लाइटों की होली जलायी गयी। चीन द्वारा पाकिस्तान का सहयोग करने से आक्रोशित लोग मूर्ति सर्किल पर एकत्रित हुए ओर भारत माता के जयकारों और वन्दे मातरम् के नारों के साथ चाइनीज सामान को आग के हवाले कर दिया। महिलाओं ने स्वदेशी को अपनाते हुए चाइनीज सामान ना खरीदने की शपथ भी ली।

शहरों के बाद अब छोटे-छोटे कस्बों में भी चीन के प्रति आक्रोश साफतौर पर देखा जा सकता है। लोगों का कहना है कि भारत के लोग कहते ही नहीं अपितु करके भी दिखा सकते हैं। चीन द्वारा पाकिस्तान का सहयोग किया जाना इस बात को दर्शाता है कि चीन आतंकवाद का सर्मथन करता है, भारत उसका सबसे बडा बाजार होने के बावजुद भी चीन भारत के खिलाफ है, यही कारण है कि हम चीन के किसी भी आइटम को नहीं खरीदेेंगे। महिलाओं का कहना था कि घर-घर जाकर महिलाऐं लोगों को जागरूक करेंगी कि चीन का सामान दीपावली पर अपने घर नहीं लायें और मिट्टी के दीपक ही जलायें।



यह भी पढ़े :खास खबर एक्सक्लूसिव:परिवार के दांवपेंच में खुद उलझ गए मुलायम!

यह भी पढ़े :रिश्वत के आरोप में जेल गया था सरपंच, लौटा तो ऐसे हुआ स्वागत

यह भी पढ़े

Web Title-Chinese mobile incineration
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chinese, mobile, incineration, churu, rajasthan hindi news , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, churu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved