• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 20

खंडहर में पढ़ रहे नौनिहाल,चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पढ़ाते हैं, SEE PICS

संभल। प्रदेश सरकार के सीएम अखिलेश यादव सूबे के सरकारी प्राइमरी स्कूलों के लिए बिल्डिंग, बच्चों के लिए मिड -डे मील .निशुल्क ड्रेस और किताबे दिए जाने जैसी तमाम योजनाए लागू कर सरकारी प्राइमरी स्कूलों की प्राइवेट कान्वेंट स्कूलों से बराबरी के दावे कर रहे है। लेकिन जमीनी हकीकत सी एम के इन दाबो के विल्कुल उलट है। यूपी में नोनीहाल जान जोखिम में डाल बिना छत्त के खंडहर जेसे ऐसे स्कूलों में पढने को मजबूर है जिनमे कभी भी हादसा हो सकता है।

यूपी के बदहाल सरकारी प्राइमरी स्कूल प्रदेश सरकार के इन दावो की हकीकत बयाँ कर है। यूपी के संभल में विना छत के खंडहर में चल रहे बदहाल स्कूल सरकार के इन दावो की पोल खोल रहे है। संभल जनपद की चंदोसी तहसील में किदवई प्राइमरी स्कूल में नौनी हाल लगभग 12 सालों से विना छत के खंडहर बाले स्कूल में पढ़ रहे है। शिक्षा विभाग के आला अफसरों के ध्यान न देने से इस स्कूल की हालत इतनी जर्जर हो गई है की कभी भी हादसा हो सकता है। लेकिन शिक्षा विभाग के अफसर स्कूल की बदहाल हालत को गंभीरता से नहीं ले रहे है।

यह भी पढ़े :बाबुओं के घर से करोड़ों निकले, एक ही विकल्प था, काले धन को कागज कर दूं: PM मोदी

यह भी पढ़े :विश्व की सबसे लंबी पेंटिंग की देखें तस्वीरें

यह भी पढ़े

Web Title-Children studying in ruins, class IV employees teach children
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sambhal, children studying in ruins, primary education, education, class iv employees , teacher not come, education for all movement, elementary education, sarva shiksha abhiyan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, muradabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved