• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बेंगलुरू में DJ डेविड गुएटा का चैरिटी शो रद्द

बेंगलुरू। ग्रैमी पुरस्कार विजेता डीजे व म्यूजिक प्रोड्यूसर डेविड ग्वेटा का यहां गुरूवार रात होने वाला चैरिटी संगीत कार्यक्रम नए साल की पूर्व संध्या पर छेडछाड की घटना के बाद कानून व व्यवस्था की मौजूदा स्थिति के मद्देनजर रद्द कर दिया गया है। कार्यक्रम के आयोजकों ने यह जानकारी दी। सनबर्न के साथ चैरिटी शो गुएटा4गुड शो से होने वाली आय का इस्तेमाल वंचित तबके के बच्चों की शिक्षा के लिए किया जाने वाला था। सनबर्न भारत के सबसे बडे इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक फेस्टिवल में से एक है।

सनबर्न के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) करण सिंह ने गुरूवार को एक बयान में कहा,नववर्ष की पूर्व संध्या के मौके पर छेडछाड की घटना के बाद बेंगलुरू में कानून व व्यवस्था के वर्तमान हालात के मद्देनजर अधिकारियों ने शहर में डेविड गुएटा के शो को आयोजित न करने की सिफारिश की। उन्होंने कहा,सनबर्न की तरफ से हमने इस कार्यक्रम के आयोजन का हर संभव प्रयास किया, लेकिन अधिकारी कोई भी जोखिम लेने को तैयार नहीं हैं। इसलिए, दुर्भाग्य से, गुरूवार को होने वाला कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी योजना कार्यक्रम को फिर कभी आयोजित कराने की है, लेकिन यह कलाकार तथा संबंधित अधिकारियों की मंजूरी पर निर्भर करता है।

[@ अजब-गजबः नमक के दाने पर पेंटिंग का रिकार्ड]

यह भी पढ़े

Web Title-charity musical show of DJ david guetta in bengaluru cancelled
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: charity, musical, show, dj, david guetta, bengaluru, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved