• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

खडग़ा कोर ने मनाया 69वां इन्फेंट्री-डे

celebrated the kharga kor 69th Infantry Day - Ambala News in Hindi

अंबाला। खडग़ा कोर ने गुरुवार को 69वां इन्फेंट्री-डे मनाया। खडग़ा कोर कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल एमएम नरवणे ने शहीदों को पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी और सलामी दी। उन्होंने कहा कि 69 साल पहले आज ही के दिन हमारी इन्फेंट्री सेना ने श्रीनगर में लैंड किया था और उनकी वजह से हमने नाम कमाया था। इस मौके पर सेना के अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।
सेना की सबसे खतरनाक माने जाने वाली खडग़ा कोर ने गुरुवार को विजय स्मारक पर 69वां इन्फेंट्री दिवस मनाया। सेना ने विजय स्मारक पर शहीदों को सैल्यूट किया व कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल एमएम नरवणे ने देश के सभी सैनिकों को बधाई दी। कमांडर ने कहा कि आज के दिन देश के सभी सैनिक नौजवानों व उनके परिवार को बधाई देता हूं। ये दिन उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है। आज ही के दिन इन्फेंट्री ने हवाई जहाज से श्रीनगर में लैंड किया और हर जगह आगे रहकर काफी नाम कमाया। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है जब कभी जरूरत पड़ेगी तो इन्फेंट्री आगे रहेगी और दुश्मन को मुंह तोड़ जवाब देगी। बॉर्डर पर हो रही आतंकवादी गतिविधियों पर उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार किया। उन्होंने कहा कि अंबाला में उनकी सिक्योरिटी पूरा काम कर रही है। कोई भी गलत गतिविधियां होंगी तो उन्हें पता लग जाएगा।



यह भी पढ़े :सावधानः उत्सव के सीजन में मार्केट में नकली खोया और मिलावटी मिठाई, SEE PIC

यह भी पढ़े :खासखबर EXCLUSIVE:यूपी चुनाव में किसकी क्या है चाल?

यह भी पढ़े

Web Title-celebrated the kharga kor 69th Infantry Day
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: celebrated, kharga, kor, 69th, infantry, day, ambala, haryana hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ambala news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved