• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अपना घर में रहने वालों के साथ मनाया दीपावली त्यौहार

celebrated Diwali festival in apna ghar - Ambala News in Hindi

अंबाला। उपायुक्त एवं जिला रेडक्रॉस सोसायटी अध्यक्ष प्रभजोत सिंह ने रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा अंबाला छावनी में संचालित अपना घर में रहने वाले बेसहारा लोगों के साथ दीपावली का त्यौहार मनाया। उन्होंने इन लोगों के साथ दीपमाला की और उन्हें उपहार भी दिए। इन लोगों के लिए रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा विभिन्न संस्थाओं के सहयोग से विशेष भोज और मिठाई की व्यवस्था भी की गई थी। उपायुक्त प्रभजोत सिंह और उनकी धर्मपत्नी एवं रेडक्रॉस अस्पताल कल्याण समिति की चेयरपर्सन डॉ. जसरीत कौर ने बेसहारा लोगों को कंबल और पहनने के लिए गर्म वस्त्र वितरित किए।
उपायुक्त ने इस अवसर पर लोगों से अनुरोध किया कि वे प्रदूषण रहित दीपावली मनाने का संकल्प लें और आतिशबाजी का प्रयोग न करें। उन्होंने कहा कि साधन संपन्न लोग बेसहारा और जरूरतमंद लोगों को भी इस त्यौहार में शामिल करें तथा समय-समय पर ऐसे लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं व अन्य मूल आवश्यकताओं के लिए भी सहयोग करें। उन्होंने रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव व उनकी टीम द्वारा बेसहारा लोगों के लिए अपना घर के माध्यम से किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। इस मौके पर अपना घर में रहने वाले लोगों ने गीत और भजन प्रस्तुत किए तथा इस आयोजन के लिए उपायुक्त व उनकी धर्मपत्नी का आभार जताया।


यह भी पढ़े :दिवाली पर भारी फायरिंग करने की तैयारी में पाक,  LoC पर बुलाए कमांडो

यह भी पढ़े :यहां दिवाली बोनस में मिली कारें, मकान और ज्वैलरी...

यह भी पढ़े

Web Title-celebrated Diwali festival in apna ghar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: celebrated, diwali, festival, apna ghar, ambala, haryana hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ambala news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved