• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BJP MPके बैंक में काले को व्हाइट का खेल

मुंबई। बीजेपी की सांसद और स्वर्गीय नेता गोपीनाथ मुंडे की बेटी प्रतीम मुुंडे के बैंक में कालेधन को व्हाइट करने के खेल का खुलासा हुआ है। सीबीआई ने जांच में पाया कि बीजेपी सांसद प्रीतम मुंडे के वैद्यनाथ कोऑपरेटिव बैंक में कालेधन को व्हाइट करने का खेल चल रहा था। इस मामले में दो बडे डॉक्टरों पर केस भी दर्ज किया गया है। मुंबई के बडे डॉक्टर सुरेश आडवाणी और औरंगाबाद के सिगमा हॉस्पिटल के मालिक डॉ. सुरेश टाकलकर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सीबीआई ने शुक्रवार को प्रीतम मुंडे के वैद्यनाथ बैंक की 10 शाखाओं पर छापेमारी की कार्रवाई की। बैंक के दो मैनेजरों को गिरफ्तारी भी की गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों बैंक मैनेजरों से 15 दिसंबर को तिलक नगर इलाके से दस करोड दस लाख रुपये बरामद किए थे। जांच में पता चला है कि ये पैसे दोनों मैनेजर औरंगाबाद के बीड से मुंबई लाए थे। जांच में इस बात का भी पता चला कि कुल रकम 25 करोड की थी।

इसमें से 15 करोड की रकम पहले ही महाराष्ट्र स्टेट अर्बन को ऑपरेटिव बैंक में जमा करवा दी गई थी। इस रकम को भी जब्त कर लिया गया है। वहीं बीजेपी सांसद और वैद्यनाथ बैंक की डायरेक्टर प्रीतम मुंडे का दावा है कि यह पैसा सही है और सिर्फ एक ब्रांच से दूसरे ब्रांच में भेजा जा रहा था।


[@ छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को सरेआम पीटा, वीडियो वायरल]

यह भी पढ़े

Web Title-CBI raids on BJP MPs Vaidyanath Urban Cooperative Bank, 2 doctors arrest
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cbi raids on vaidyanath urban cooperative bank, 2 doctors arrest, bjp mp pritam munde, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved