• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

केबिनेट मंत्री ने नगर कीर्तन का किया स्वागत, बड़ी संख्या में पहुंचे श्रद्धालु

Cabinet minister welcome the nagar kirtan, pilgrims reach at large number - Ambala News in Hindi

अंबाला। गुरू गोबिन्द सिंह जी के 350वें प्रकाशोत्सव को समर्पित भव्य नगर कीर्तन का अंबाला छावनी में कैबिनेट मंत्री अनिल विज की अगुवाई में गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। सैंकड़ों की संख्या में मौजूद लोगों ने जयकारों के बीच नगर कीर्तन का स्वागत किया और शीश झुकाकर नगर कीर्तन को नमन भी किया। इस दौरान हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने नगर कीर्तन के साथ चल रहे पांच प्यारों का सिरोपा पहनाया।

विज ने बताया कि अम्बाला छावनी वासियों के लिए आज यह मुबारक क्षण है कि उन्हें गुरू गोबिन्द सिंह के 350वें प्रकाशोत्सव के नगर कीर्तन के दर्शन करने का अवसर मिला है। पंजाब से शुरू होकर हरियाणा पहुंचे भव्य नगर कीर्तन को हरियाणा सरकार ने स्टेट गेस्ट का दर्जा दिया है। जिसके चलते हरियाणा में दाखिल होने के बाद से ही गुरू गोबिन्द सिंह जी के 350वें प्रकाशोत्सव को समर्पित भव्य नगर कीर्तन का हर जगह गर्मजोशी के साथ स्वागत किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि अम्बाला छावनी में जगह-जगह पर सभी धर्मों के लोगों ने भव्य स्वागत किया और प्रसाद के लंगर भी लगाए। विज कहा कि गुरू गोबिन्द सिंह शहीद पिता व माता के पुत्र तथा शहीद पुत्रों के पिता थे, जिन्होंने धर्म और देश की संस्कृति की रक्षा के लिए अपना पूरा परिवार कुर्बान करके दुनिया के सामने त्याग व बलिदान की एक अनूठी मिसाल पेश की है।

[@ 27 लाख की यह कार साढ़े 53 लाख में हुई नीलाम, जानें क्यों हुआ ऐसा]

यह भी पढ़े

Web Title-Cabinet minister welcome the nagar kirtan, pilgrims reach at large number
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anil vij, haryana, haryana government, ambala, nagar kirtan in ambala, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ambala news, ambala news in hindi, real time ambala city news, real time news, ambala news khas khabar, ambala news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved