• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बैंक के बाहर शव रख कर किया प्रदर्शन

By keeping the body out of the bank performance - Moga News in Hindi

मोगा। लड़की की शादी से एक दिन पहले हुई पिता की मृत्यु के दो दिन बाद परिवार वालो ने शव को स्टेट बैंक आफ इंडिया के बाहर रख कर धरना दिया। बैंक के खिलाफ नारेबाजी की, घटना का पता लगते ही सिटी एसएचओ अपनी टीम के साथ मौके पर पहुँच गए जिनके द्वारा स्थिति को कण्ट्रोल में कर लिया गया। इस घटना के लिए जाँच शुरू कर दी। दूसरी तरफ बैंक के मैनजर ने बताया की मुरिताक जरनैल सिंह के अकाउंट में सिर्फ 10 हजार से कम की राशि थी तो हम 2.5 लाख रूपए की राशि कैसे दे सकते थे । फिलहाल पुलिस इस विषय पर जाँच कर रही है और उचित करवाई का आश्वाशन दे रही है ।

इस मौके पर मोगा के मॉडल कॉलोनी निवासी मुरिताक जरनैल सिंह की बेटी नवपुनीत कौर ने कहा की मेरी बहन की शादी के लिए मेरे पाप बैंक से पैसे निकलवाने के लिए काफी दिन से चक्कर लगा रहे थे मगर यह लोग टाल मटोल करते रहे जिसके कारण टेंशन में शादी से एक दिन पहले मेरे पिता की दिमाग की इस फटने से मौत हो गई और इस घटना के जिम्मेवार बैंक अधिकारी है ।
इस मौके पर थाना सिटी 1 के एस.एच.ओ राजिंदर सिंह ने बताया की यह परिवार जरनैल सिंह का शव लेकर बैंक के बाहर बैठे है और इनकी शिकायत है की इनके पिता बैंक से शादी के लिए पैसे निकलवाने आते थे और बैंक कर्मचारियों की तरफ से दिए नही गए जिसके चलते इसके पिता की टेंशन में मौत हो गयी ।
इस मौके पर बैंक मैनजर एच.एस.खलुजा ने बताया की जो सरकार के रूल्स है उसके मुताबिक जिन परिवारों के अकाउंट में नोटबन्धी से पहले के पैसे पड़े है उसमे से हम जरुरी कागजात लेने के बाद और जाँच के बाद 2.5 लाख रूपए दे सकते है। जरनैल सिंह के अकाउंट में नोटबंधी के समय अकाउंट में बहुत थोड़ी रकम थी। बाद में पैसे जमा करवाये गए है वह भी इनके द्वारा ट्रांसफर किये जा चुके थे और अब इनके अकाउंट में सिर्फ हजारो में पेमेंट थी वह भी 10 हजार से कम तो उसमे हम 2.5 लाख की राशि कैसे दे सकते थे ।
बाबा बनकर दरिंदा लूटता रहा बेटियों की आबरू , महीनों बाद खुला राज

यह भी पढ़े

Web Title-By keeping the body out of the bank performance
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: by keeping the body out of the bank performance, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, moga news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved