• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लड़की ने ठुकराया प्रेम तो सनकी आशिक ने किया चाकू से हमला

इलाहाबाद। इलाहाबाद में एक और सनकी आशिक ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। एक तरफा प्यार की सनक में उसने छात्रा को चाकू मारकर घायल कर दिया। सनकी ने छात्रा के गले, पीठ व हाथ में ताबड़तोड़ कई वार किये। बीच सड़क पर इस खतरनाक करतूत से हड़कंप मच गया। भीड़ मदद के लिये दौड़ी तो युवक भागने लगा। लेकिन उसे दबोच लिया गया। सनकी घटना के बाद भी बड़बड़ाता और धमकाता रहा। बोला मेरे प्यार को ठुकरायेगी तो यहीं अंजाम करूंगा। मामला इलाहाबाद जिले के नैनी कोतवाली इलाके का है। फिलहाल पुलिस ने सनकी आशिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि छात्रा का इलाज अस्पताल में चल रहा है। छात्रा ने बताया कि वह युवक को जानती है वह जबरन उसके पीछे पड़ा हुआ था और कहीं आते-जाते परेशान कर रहा था।

घर से चंद कदम दूरी पर हुआ हमला
कक्षा 9 में पढने वाली यह छात्रा नैनी महेवा इलाके की ही रहने वाली है और युवक जानिब पुत्र फयाजुद्दीन भी उसी मुहल्ले में रहता है। छात्रा जब घर से जा रही थी तो जानिब उसके पीछे लग गया। अभी वह घर से दो सौ मीटर दूर पहुंची होगी कि जानिब ने बीच सड़क पर ही उसे रोक लिया। जानिब ने छात्रा का हाथ पकड़ लिया तो छात्र ने विरोध करते हुये उसे तेज आवाज में डांटा । दोनों में बहस और झगड़ा होने लगा। अचानक से जानिब गुस्से में तिलमिला उठा और इससे पहले की छात्रा कुछ समझ पाती उसने जेब से चाकू निकाल कर गले पर वार कर दिया। गले में चाकू लगते ही छात्रा गिर पड़ी तो जानिब ने पीट पर चाकू मारा । छात्रा ने खुद को बचाने का प्रयास किया तो हाथ पर भी जानिब ने हमला कर दिया।

पहले से था सनकी का प्लान
प्यार की सनक में खुद को उपेक्षित मान कर जानिब ने पहले ही हमले का प्लान बनाया था। जेब में वह चाकू लेकर पहुंचा कि बात नहीं बनी तो वह आज उसे मार देगा। जानिब ने छात्रा पर ताबड़तोड़ कई वार भी किये। गर्दन और हाथ और पीठ पर पर चाकू लगने से छात्रा लहूलुहान होकर दर्द से चीखने लगी।

भीड़ ने बचाई जान
बीच सड़क पर ही जानिब ताबड़तोड़ चाकू चला रहा था । लहुलुहान छात्रा उससे बचने का प्रयास करती रही। तब तक मदद की गुहार व सामने का दृश्य देखकर लोग दौड़े तो जानिब सब को धमकी देते हुये चिल्लाने लगा कि मेरे प्यार को ठुकरायेगी तो यहीं अंजाम करूंगा । भीड़ ने जानिब को घेर कर पकड़ लिया और छात्रा की जा निधि बचाते हुये पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर परिजन पहुंचे तो छात्रा को अस्पताल ले जाया गया।

[# किसकी सिफारिश पर मिला था अपर्णा को टिकट ? जाने खास खबर]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-boy attack girl by knife in One-sided love in allahabad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: boy, attack, girl, knife, one, sided, love, allahabad, crime, police, hindi, samachar, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, allahabad news, allahabad news in hindi, real time allahabad city news, real time news, allahabad news khas khabar, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved