• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ताज नगरी में बॉलीवुड का तड़का, प्रत्याशियों के लिए स्टार कास्ट ने मांगे वोट

कानपुर। यूपी में तीसरे चरण का चुनाव 19 फरवरी को है और कानपुर नगर व देहात की 14 सीटों में इसी दिन मतदान होगा। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन शहर में बॉलीबुड का तड़का सड़कों पर दिखा। सपा ने फिल्म एक्टर महिला चौधरी का रोड शो करवाया तो बसपा की तरफ से भाग्यश्री ने हाथी के लिए वोट मांगा। भाजपा के लिए भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी ने अपने-अपने दलों के लिए पब्लिक से वोट मांगा।


शुक्रवार सुबह-सुबह शहर में फिल्मी सितारों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया, तो शहर में अजीब सी हलचल देखने को मिली। आम जनता को फौरन समझ में आ गया यह सरगर्मी केवल यूपी चुनाव तक ही रहेगी। इसलिए वे भी इसका आनंद लेने में कोई चूक नहीं कर रहे। जब अभिनेत्री भाग्यश्री कानपुर पहुंची तो उनको देखने को लिए खासी भीड़ उमड़ पड़ी। यहां भाग्यश्री ने गोविंदनगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे बसपा प्रत्याशी निर्मल तिवारी के समर्थन में रोड शो किया।

हाथी से मैंने प्यार किया

फिल्म एक्टर भाग्यश्री ने अपने चाहनों को आज निराश नहीं किया और मैने प्यार किया फिल्म के गाने भी गुनगुनाएं और हाथी के चुनाव चिन्ह पर बटन दबाने के लिए पब्लिक से अपील की। भाग्यश्री ने कहा कि पांच साल से सपा सरकार में महिलाओं के साथ घटनाएं बढ़ी हैं। बहन जी को लाएं, यह अपराधी उनका नाम सुनते ही बिल में घुस जाएंगे। वहीं एक्टर ने कहा कि मोदी सकरार ने नोटबंदी कर लोगों को लाइन पर खड़ा कराया, जो जनविरोधी है, इसी के चलते कमल को भूल जाएं और हाथी को जिताएं।

यहां से किया रोड शो

भाग्यश्री ने रोड शो की शुरूवात मसवानपुर के शिवम गेस्ट हाउस से विजयनगर के रास्ते होते हुए गोविंदनगर घूमा। इस दौरान अभिनेत्री भाग्यश्री को देखने के लिए खासी भीड़ उमड़ी। भाग्यश्री का जलवा देखने के लिए कई जगह सड़कों पर जाम लग गया। रोड शो के दौरान भाग्यश्री ने भी अपने चाहने वालों को नाराज नहीं किया खिलखिलाकर हंसते हुए जनता की फूल मालाएं भेंट के बतौर स्वीकार की।

महिमा ने की अखिलेश को जीताने की अपील

फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी ने सपा प्रत्यासी के लिए वोट मांगे। महिमा चौधरी ने सपा के समर्थन में कानपुर की सड़कों पर रोड शो किया। चौधरी ने जहां सभी से सपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की वही उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश की तारीफ करते हुए कहा की अखिलेश जी ने यूपी में अच्छा काम किया है इसलिए इस बार फिर अखिलेश जी की सरकार आने वाली है।

[# यहां पति के जिंदा रहते महिलाएं हो जाती हैं विधवा]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-bollywood actress demand votes for candidate in agra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bollywood, actress, demand, votes, candidate, agra, up election, up election 2017, hindi news, samachar, khabar, politics, rajniti, mahima choudhary, nirmal tiwari, bhagyshree, manoj tiwari, bjp, sp, bsp, , news in hindi, breaking news in hindi, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved