• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BMC पर गडकरी की राय,भाजपा-शिवसेना के पुनर्मिलाप सिवा कोई रास्ता नहीं

मुंबई। बीएमसी चुनावों के परिणाम के बाद अब मेयर पद को लेकर पेंच फंस गया है। गौरतलब है कि बीएमसी चुनावों में बीजेपी को 82 सीटें मिली हैं तो शिवसेना 84 सीटों के साथ नंबर एक पर है। लेकिन दोनों पार्टियों को बहुमत के लिए 114 सीटें चाहिए। ऐसे में सवाल यह था कि बीजेपी और शिवसेना फिर से साथ आएंगी या नहीं। इस बीच महाराष्ट्र के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शिवसेना के साथ आने के संकेत दिए हैं।


नीतिन गडकरी ने कहा कि बीएमसी में चर्चा के बाद दोनों पार्टियां साथ आ सकती हैं। हांलांकि नीतिन गडकरी ने यह भी स्पष्ट कर दिया कि शिवसेना को बीजेपी के खिलाफ अपना आक्रामक रुख त्यागना पडेगा। गडकरी ने कहा कि चुनाव के दौरान भले ही बीजेपी-शिवसेना में मतभेद रहे, लेकिन दोनों के विचार समान है।

मेयर को लेकर चर्चा कर रास्ता निकाला जा सकता है। ज्ञातव्य है कि कई सालों से सहयोगी रही बीजेपी-शिवसेना ने इस बार बीएमसी का चुनाव अलग अलग लडा है। जब एक न्यूज चैनल ने गडकरी से पूछा कि दोनों पार्टियों के बीच चुनाव से पहले विवाद था। इस पर गडकरी ने कहा कि दोनों पार्टियों के नेता समझदार हैं। चुनाव नतीजों के बाद उचित फैसला राज्य के हित में होगा।

[ नासा ने एक और सौरमंडल खोजा, धरती जैसे जीवन भी है संभव]

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-BMC Election: Nitin Gadkari hints at alliance with Shiv Sena
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bmc election, nitin gadkari, bjp, shiv sena, gadkari hints at alliance, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved