• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BJP ने की ‘सामना’ पर बैन की मांग, उद्धव बोले- ये इमरजेंसी जैसे हालात

मुंबई। महाराष्ट्र में शिवसेना और भाजपा के बीच रिश्तों में खाई बढ़ती जा रही है। अब भाजपा की ओर से शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ पर प्रतिबंध की मांग उठी है। भाजपा की प्रवक्ता श्वेता शालिनी ने चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखकर मांग की है कि शिवसेना के मुखपत्र सामना को तीन दिन के लिए छपने से रोक दिया जाए। इस चिट्ठी की बात सामने आने के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा यह इमरजेंसी जैसी स्थिति है।
महाराष्ट्र में 16, 20 और 21 फरवरी को निकाय चुनाव हैं। 10 नगर निगम और 25 जिला परिषद चुनाव में दोनों ही पार्टियां पहली बार अलग अलग लड़ रही हैं। चुनाव आयोग के नए निर्देश के तहत कोई भी पार्टी मतदान वाले दिन किसी अखबार में विज्ञापन नहीं प्रकाशित कर सकती। इसी को आधार बनाकर भाजपा की प्रवक्ता श्वेता शालिनी ने आयोग को पत्र लिखकर मतदान वाले तीन दिनों के लिए शिवसेना के मुखपत्र सामना के प्रकाशन पर रोक लगाने की मांग की है।

[# यहां सुहाग उजड़ने के भय से करवा चौथ का व्रत नहीं]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-BJP writes EC to ban Sena paper Samana, Uddhav said, this situation like emergency
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, write ec, samana, uddhav, emergency situation, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved