• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भाजपा के स्टार प्रचारक 9 फरवरी से करेंगे राजधानी में प्रचार

अभिषेक मिश्रा, लखनऊ। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के संसदीय क्षेत्र में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी स्टार प्रचारकों की फौज मैदान में उतारेगी। गृहमंत्री राजनाथ सिंह के साथ ही कैबिनेट मंत्री कलराज मिश्र जनसभाएं करके पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में सभा करेंगे। गृहमंत्री के संसदीय क्षेत्र में कमल खिलाना भाजपा के रणनीतिकारों के लिए बड़ी चुनौती है। पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा को सपा के हाथों करारा झटका लगा था। पहली बार शहरी इलाकों की लखनऊ पश्चिम, मध्य व उत्तर विधानसभा क्षेत्र पर सपा काबिज हो गयी थी। कैंट सीट भी उसकी झोली से निकलकर कांग्रेस के पास चली गयी थी।

ग्रामीण इलाके में मोहनलालगंज, बीकेटी, मलिहाबाद व सरोजनी नगर विधानसभा क्षेत्र पर भी सपा काबिज हो गयी थी। भाजपा के रणनीतिकार अबकी बार राजधानी की सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए कमर कस चुके हैं। केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र का कार्यक्रम तय हो चुका है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी अपने संसदीय क्षेत्र में चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों के पक्ष में माहौल बनाएंगे। हेमा मालिनी, स्मृति ईरानी, मनोज तिवारी के साथ कई स्टार प्रचारक राजधानी में प्रचार करेंगे साथ ही राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व महापौर डा.दिनेश शर्मा व पूर्व सांसद लालजी टंडन भी कार्यकर्ताओं के साथ जनसम्पर्क कर रहे हैं।
भाजपा ने अपने पार्षदों को भी उनके वार्ड में जीत सुनिश्चित करने का जिम्मा दिया है। विधानसभा चुनाव के तुरंत बाद होने वाली पार्षदी के चुनाव में पार्टी का टिकट वार्ड में सफलता पर भी निर्भर करेगा। भाजपा का सोशल मीडिया सेल पार्टी के उम्मीदवारों के प्रचार की गतिविधियों के साथ ही उनके भाषण को अपलोड करके प्रचार कर रहा है।

[@ ATM लुटाता रहा नोट... 2 हजार मांगे तो दिए10 हजार...]

यह भी पढ़े

Web Title-BJP star campaigner will be campaign in the capital from February 9
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, star, campaigner, campaign, capital, february, 9, hindi news, up election, up election 2017, politics, rajnath singh, sp, lucknow, , news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved