• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सपा-कांग्रेस गठबंधन है दो भ्रष्टाचारी कुनबों का मिलन- अमित शाह

सुलतानपुर। कांग्रेस और सपा का गठबंधन वैचारिक रूप से एक अपवित्र गठबंधन है। यह दो भ्रष्टाचारी कुनबों का गठबंधन है यह कहना है भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का। अमित शाह सोमवार को सुलतानपुर में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने आये थे। सदर विधानसभा के बरौंसा चौराहे के करीब एक बाग में आयोजित इस जनसभा में अमित शाह अपने विरोधियों पर जमकर गरजे।

इस मौके पर उन्होने अखिलेश के काम बोलता है नारे पर जमकर कटाक्ष किया। उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में काम नहीं खून बोलता है। खून और बलात्कार के मामले में यूपी नम्बर वन है। राहुल गांधी पर भी उन्होने जमकर हमला बोला। उन्होने कहा कि राहुल गांधी भाजपा के ढाई साल के कार्यकाल का हिसाब मांगते हैं लेकिन पिछले साठ वर्षों में राहुल के खानदान का शासन रहा है क्या वह इसका हिसाब देंगे। अमित शाह आज पूरे मूड में नजर आये। उन्होने मौजूद भीड़ से एक खास ढंग से संवाद किया।

वह जनता से सवाल पूछते फिर खुद उसका उत्तर देते। खास बात यह रही कि करीब पौन घंटे के उनके भाषण में उनके निशाने पर सिर्फ राहुल और अखिलेश रहे। अमेठी से चुनाव लड़ रहे अखिलेश के विवादित मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के बहाने उन्होने अखिलेश पर जबरदस्त हमला बोला।

[# यूपी चुनाव: युवाओं में क्रेज, कटिंग करा बालों में बनवा रहे हैं चुनाव चिन्ह]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-bjp president amit shah address a huge rally in sultanpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, president, amit shah, address, huge, rally, sultanpur, up election, up election 2017, hindi, samachar, sp, congress, alliance, akhilesh, rahul, gayatri prasad, amethi, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sultanpur news, sultanpur news in hindi, real time sultanpur city news, real time news, sultanpur news khas khabar, sultanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved