• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

समाजवादियों की धरती पर फ्लॉप रही भाजपा की परिवर्तन यात्रा रैली

आजमगढ़। समाजवादियों की धरती पर गुरूवार को हुई भाजपा की परिवर्तन यात्रा रैली फ्लाप रही। दस विधानसभाक्षेत्रों वाले इस जिले में हर विधानसभाक्षेत्र से टिकट मांगने वालों की लम्बी फेहरिस्त है। टिकट मांगने वाले रैली स्थल पर पहुंचे भी। यह अलग बात है कि इनके पास हुजूम नहीं था। दो एक नेता ही ऐसे रहे जो जनता को लेकर पहुंचे।

शहर के आईटीआई मैदान में हुई इस रैली को सम्बोधित करते हुये भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पाकिस्तान आतंकी पैदा करने की फैक्ट्री है और उसका एक केन्द्र आजमगढ़ में भी है। यहां पर नकली नोट छापने की भी फैक्ट्री है। तथा पाकिस्तान भी अपने यहां छापे गये भारत के नकली नोट इस जिले में भेजता है। पांच सौ व एक हजार के नोट बन्द होने से इन्हें झटका लगा है। उन्होंने कहा कि यूपी में पूरी तरह से अराजकता का माहौल है। यहां पुलिस मारी जाती है अपराधी नहीं। उन्होंने कहा कि यूपी में भाजपा की सरकार बनी तो सभी अपराधी यूपी की सीमा के बाहर नजर आयेंगे।
यह भी पढ़े : छात्रा के चक्कर में दनादन चले बम
यह भी पढ़े : EXCLUSIVE: रामगोपाल की वापसी ने लगा दी खास खबर की खबर पर मुहर

यह भी पढ़े

Web Title-BJP Parivartan rally has flop On SP earth
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: azamgarh, bjp parivartan rally, parivartan yatra, bjp parivartan yatra, up election, up polls, amit shah, amit shah in azamgarh, sp, samajwadi party, keshav prasad maurya, keshav prasad maurya in azamgarh, keshav prasad maurya in parivartan yatra, keshav prasad maurya in parivartan rally, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, azamgarh news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved