• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वरूण के बागी तेवर! भाजपा ने स्टार प्रचारकों से हटाया

इंदौर। पीलीभीत से सांसद और बीजेपी नेता के तेज तर्रार नेता वरुण गांधी यूपी विधानसभाचुनावों के लिए बीजेपी की स्टार प्रचारकों की पहली लिस्ट में तो जगह ही नहीं मिली और दूसरी लिस्ट में भी उनका नंबर सबसे आखिर में आया। मंगलवार को इंदौर में वे एक कार्यक्रम में शामिल हुए, लेकिन वहां उन्होंने जो भाषण दिया उसने खुद मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया। वरुण इंदौर के एक स्कूल में विचार नए भारत का मुद्दे पर व्याख्यान दे रहे थे।


आपको याद होगा कि पिछले साल हैदराबाद में दलित पीएचडी छात्र रोहित वेमुला ने अपनी जान दे दी। वरूण ने कहा कि जब मैंने उसकी चि_ी पढ़ी, तो मुझे रोना आ गया था। इस चि_ी में उसने कहा कि मैं अपनी जान इसलिए दे रहा हूं कि मैंने इस रूप में जन्म लेने का पाप किया है।



वरूण ने आगे कहा कि अल्पसंख्यकों की दुश्वारियों को भी रेखांकित करते हुए कहा कि देश की आबादी में 17.18 प्रतिशत अल्पसंख्यक हैं, लेकिन इनमें से केवल चार फीसदी लोग उच्च शिक्षा हासिल कर पाते हैं. हमें इन समस्याओं पर गहनता से विचार करना होगा।

वरूण की बयानबाजी को लेकर देर शाम टीवी चैनलों पर खबर आई कि वरूण गांधी को भाजपा की स्टार प्रचारकों की सूची से हटा दिया गया है।



[# 12 देशों में कुल्लू के युवाओं की रिश्तेदारी, 50 युवक-युवतियों ने रचाई विदेशियों से शादी]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-bjp mp varun gandhi attacked on modi goverment policies in indore
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp mp, varun gandhi, attacked, narender modi, goverment, policies, indore, rohit bemula, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, indore news, indore news in hindi, real time indore city news, indore news khas khabar, indore news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved