• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी का कथित वीडियो वायरल,अफसर को गाली देने का आरोप

BJP MP Maneka Gandhi alleged video viral accused of abusing the officer in philibhit - News in Hindi

नीरज कुमार पीलीभीत। यूपी के पीलीभीत से भाजपा सांसद और केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें कथित तौर पर वे भरी सभा में एक अफसर को गाली दे रही है।


जानकारी के मुताबिक, मामला पीलीभीत संसदीयमें क्षेत्र बहेड़ी कस्बे में शुक्रवार को हुई एक बैठक का है। हांलांकि यह क्षेत्र बरेली जनपद में आता है।वहां पूर्ति विभाग के अफसर पर मौजूद लोगों ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाए तो मेनका को गुस्सा आ गया और वे अपशब्द कह बैठीं।

बैठक के दौरान कोटा सिस्टम में करप्शन का मामला उठा। जिस अफसर पर आरोप लगा वो भी वहीं मौजूद था। लोगों की बातें सुनकर मेनका तमतमा गईं। उन्होंने वहां मौजूद सप्लाई इंस्पेक्टर को फटकार तो लगाई लेकिन सभी लोगों के सामने गाली देते हुए ये तक कह दिया कि ‘तुम हरामजादे की तरह मोटे हो रहे हो। तुम बुरे आदमी हो।’
मेनका गांधी का गुस्सा यहीं नहीं खत्म हुआ, उन्होंने यहां तक कह दिया कि ‘शर्म करो क्या इज्जत है तुम्हारी, आदमी इज्जत पर जीता है इस तरह से नहीं।’ मेनका की ओर से अभी कोई सफाई नहीं आई है। इस प्रकरण में उनसे बात करने और पक्ष जानने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP MP Maneka Gandhi alleged video viral accused of abusing the officer in philibhit
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp mp maneka gandhi, मेनका गांधी, menka gandhi alleged video viral, menka abusing the officer, philibhit latest news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar UP Facebook Page:

प्रमुख खबरे

स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved