• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के संसदीय व जिला प्रभारी नियुक्त

BJP Minority Cell parliamentary and district in-charge appointed - Mandi News in Hindi

मंडी। हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावों से ठीक पूर्व भाजपा ने अल्पसंख्यकों को पार्टी से जोडऩे के लिए अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के संसदीय और जिला प्रभारियों की नियुक्तियां की हैं। भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राज्य अध्यक्ष मोहम्मद राजवली ने बताया कि केंद्र व प्रदेश भाजपा के आला नेताओं की स्वीकृति मिलने के बाद युसुफ अली को मंडी, गुलाम मोहम्मद को हमीरपुर, अनार मोहम्मद को कांगड़ा और शमशाद कासमी को शिमला संसदीय क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया है। इसके अलावा मोहम्मद अब्बास को मंडी, शमशाद बेगम को सुंदरनगर, पीर मोहम्मद को चंबा, जलालुदीन को नूरपुर, दलावर हुसैन को देहरा, शमीना बेगम को पालमपुर, राजीव खान को कांगड़ा, मोहन कपूर बौद्ध को किन्नौर, इल्मदीन को कुल्लू, महमूद खान को हमीरपुर, इब्राहिम लोधी को ऊना, बिलाल शाह को बिलासपुर, अलसम को सोलन, नमामुदीन शेख को सिरमौर, राजीया हुसैन को शिमला, मोहम्मद कामिल को महासू और राजकुमार बौद्ध को लाहौल-स्पीति जिला का प्रभारी नियुक्त किया गया है।

उन्होंने कहा कि गत लोकसभा चुनावों में अल्पसंख्यकों ने भाजपा के पक्ष में खुलकर मतदान कर हिमाचल की चारों संसदीय सीटें जीतने में मदद की थी। हिमाचल प्रदेश में 2017 में होने वाले विधानसभा चुनावों में अल्पसंख्यक मोर्चा गांव-गांव में राज्य सरकार की विफलता व भ्रष्टाचार के खिलाफ लोगों को जागरूक करेगा और भाजपा को सत्ता में लाने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि संसदीय क्षेत्र के प्रभारी व जिला प्रभारियों की नियुक्तियां करने से अल्पसंख्यक मोर्चा संगठनात्मक तौर पर सुदृढ़ होगा।

यह भी पढ़े :खबर मिली कब्रिस्तान में पडी हैं नोटों की गड्डियां लेकिन..

यह भी पढ़े :मरने से पहले बेटी ने सुनाया ससुराल में खुद को जिंदा जलाने का सच...

यह भी पढ़े

Web Title-BJP Minority Cell parliamentary and district in-charge appointed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, minority cell, parliamentary, district in-charge, mandi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, mandi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved